Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों को कुचल दिया. हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार दोनों दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. साथ ही मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी.

बेटों की मौत की खबर सुनकर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर संजात पथ के पकड़ी गांव के पास की है. वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर पंचायत निवासी 26 वर्षीय इरशाद और 23 वर्षीय मोहम्मद अली बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए घर से निकले थे. पेट्रोल भरवाने के बाद जैसे ही वो वापस घर लौट रहे थे तो रास्ते में हादसे का शिकार हो गए.

पुलिस ने बताया कि दोनों युवक बाइक पर सवार थे. तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी. जिससे दोनों युवक उछलकर दूर जा गिए. वाहन सवार शख्स ये देखकर वहां से भाग निकला. उधर घटनास्थल पर मौजूद लोग दोनों युवकों को बचाने के लिए उनके पास पहुंचे. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. खून से लथपथ दोनों युवक दम तोड़ चुके थे.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

चश्मदीदों ने तुरंत पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भिजवाया. साथ ही फोन करके दोनों युवकों के घर वालों को भी इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि हम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रहे हैं. अज्ञात वाहन चालक को तलाश कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा. उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

‘आरोपी के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई’

उधर, बेटों की मौत की खबर सुनकर परिजन भी बेगूसराय अस्पताल पहुंचे. पोस्टमार्टम के बाद जब उन्हें बेटों के शव मिले तो वे फूट-फूटकर रोने लगे. परिजनों ने कहा कि दोनों बचपन के दोस्त थे. पेट्रोल भरवाने घर से निकले थे. हमें नहीं पता था कि वो अब कभी वापस लौटकर नहीं आएंगे. हम चाहते हैं कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें