Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

व्यक्ति के पेट में मिले 63 चम्मच

 मुजफ्फरनगर| एक विचित्र घटना में, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक व्यक्ति का ऑपरेशन करने वाले डॉक्टरों को उसके पेट में 63 चम्मच मिले। 32 वर्षीय विजय कुमार ने पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन करवाया।

सर्जरी के बाद ठीक होने के लिए आईसीयू में भर्ती मरीज ने डॉक्टरों से कहा कि उसे एक नशामुक्ति केंद्र में चम्मच ‘खाने’ के लिए मजबूर किया गया था।

मरीज के भतीजे अजय चौधरी के मुताबिक, “हम अपने चाचा को यहां एक निजी अस्पताल में लाए थे क्योंकि उन्होंने पेट में तेज दर्द की शिकायत की थी और उनके पेट में कई चम्मच होने का पता चला। हमने उन्हें एक साल पहले एक नशामुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था, जहां ऐसा लगता है कि उन्हें इन चम्मचों का सेवन करने के लिए मजबूर किया गया था।”

विजय का ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर राकेश खुराना ने कहा, “उसे 15 दिन पहले मेरे पास लाया गया था और एक्स-रे में हमें उसके पेट और बड़ी आंत में कुछ धातु मिली थी। जब मैंने मरीज से पूछा तो उसने चम्मचों के बारे में बताया। दो घंटे तक ऑपरेशन चला। हमने पहले कभी इस तरह का ऑपरेशना नहीं किया है।”

फिलहाल इस मामले में पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

डॉक्टरों ने कहा कि वे निश्चित रूप से नहीं कह सकते कि मरीज ने इन चम्मचों का सेवन कब किया।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें