Breaking
Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार 300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल  कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए 20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक

व्यक्ति के पेट में मिले 63 चम्मच

 मुजफ्फरनगर| एक विचित्र घटना में, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक व्यक्ति का ऑपरेशन करने वाले डॉक्टरों को उसके पेट में 63 चम्मच मिले। 32 वर्षीय विजय कुमार ने पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन करवाया।

सर्जरी के बाद ठीक होने के लिए आईसीयू में भर्ती मरीज ने डॉक्टरों से कहा कि उसे एक नशामुक्ति केंद्र में चम्मच ‘खाने’ के लिए मजबूर किया गया था।

मरीज के भतीजे अजय चौधरी के मुताबिक, “हम अपने चाचा को यहां एक निजी अस्पताल में लाए थे क्योंकि उन्होंने पेट में तेज दर्द की शिकायत की थी और उनके पेट में कई चम्मच होने का पता चला। हमने उन्हें एक साल पहले एक नशामुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था, जहां ऐसा लगता है कि उन्हें इन चम्मचों का सेवन करने के लिए मजबूर किया गया था।”

विजय का ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर राकेश खुराना ने कहा, “उसे 15 दिन पहले मेरे पास लाया गया था और एक्स-रे में हमें उसके पेट और बड़ी आंत में कुछ धातु मिली थी। जब मैंने मरीज से पूछा तो उसने चम्मचों के बारे में बताया। दो घंटे तक ऑपरेशन चला। हमने पहले कभी इस तरह का ऑपरेशना नहीं किया है।”

फिलहाल इस मामले में पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

डॉक्टरों ने कहा कि वे निश्चित रूप से नहीं कह सकते कि मरीज ने इन चम्मचों का सेवन कब किया।

Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल     |     जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार     |     300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव     |     डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी     |     आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति     |     दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल      |     कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि     |     चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार     |     खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए     |     20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201