Breaking
RBI ने रेपो रेट में बढ़ोतरी का किया एलान, होम लोन की EMI में होगा इजाफा.. सिवनी में कार को ट्रक ने टक्कर मारी, 4 की मौत वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित 'ऑल इंडिया रैंक' का हुआ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ रॉटरडैम में वर्ल्ड ... LIC का पैसा अडानी की कंपनी में क्यों डाला गया? PM के साथ क्या रिश्ता है? : लोकसभा में प्रधानमंत्री म... कुछ पार्टियां बाल विवाह के नाम पर साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं : एनसीपीसीआर चीफ दिल्ली हाईकोर्ट ने महिला कैदी के वर्जिनिटी टेस्ट को माना असंवैधानिक, जानें क्या कहा? संसद में अचानक सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, मां को बेचैन होते देख राहुल गांधी ने पिलाया पानी बाबा भोलेनाथ के दर्शन का बना रहे हैं मन तो इन शिव मंदिरों में जरूर जाएं कर्नाटक देश की लगभग 50 फीसदी नवीकरणीय ऊर्जा उत्पन्न करता है : बोम्मई केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में चार फीसदी की बढ़ोतरी कर सकती है सरकार

मध्य प्रदेश के सागर में भीषण सड़क हादसा, ट्राला की टक्कर से कार सवार 4 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के सागर में भीषण सड़क हादसा, ट्राला की टक्कर से कार सवार 4 लोगों की मौत*
 सागर जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां एक ट्राला ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सागर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग एमपी के हरदा से यूपी के कानपुर जा रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय मौके पर पहुंचा.
*कार में लगी जोरदार टक्कर*
घटना सागर जिले के राहतगढ़ क्षेत्र की बताई जा रही है. राहतगढ़ थाना अंतर्गत बेरखेड़ी गांव के पास ट्राला ने कार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई कार सवार एक व्यक्ति हादसे में घायल हो गया, घायल को इलाज के लिए तत्काल सागर रेफर किया गया है. घटना की जानकारी लगते ही तत्काल मौके पर पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां पहुंची. लेकिन हादसा इतना भीषण था कि चारों कार सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, कार सवारों को कार से बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.
*कार के उड़ गए परखच्चे*
स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्राला और कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सीधी सड़क से नीचे उतर गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी, जबकि घायलों को स्थानीय लोगों ने कार से निकालने का प्रयास शुरू कर दिया. लेकिन इस घटना में चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.
हालांकि घटना की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने शराब पी रखी थी, वह नशे की हालत में ही ट्रक चला रहा था. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं ट्रक ड्राइवर का मेडिकल भी कराया गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले भी राहतगढ़ क्षेत्र में एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इस घटना में एक स्कूली बच्चे की मौत हो गई थी. जबकि कई स्कूली बच्चे बुरी तरह घायल हो गए थे.

RBI ने रेपो रेट में बढ़ोतरी का किया एलान, होम लोन की EMI में होगा इजाफा..     |     सिवनी में कार को ट्रक ने टक्कर मारी, 4 की मौत     |     वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित ‘ऑल इंडिया रैंक’ का हुआ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ रॉटरडैम में वर्ल्ड प्रीमियर     |     LIC का पैसा अडानी की कंपनी में क्यों डाला गया? PM के साथ क्या रिश्ता है? : लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी पर गरजे राहुल गांधी     |     कुछ पार्टियां बाल विवाह के नाम पर साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं : एनसीपीसीआर चीफ     |     दिल्ली हाईकोर्ट ने महिला कैदी के वर्जिनिटी टेस्ट को माना असंवैधानिक, जानें क्या कहा?     |     संसद में अचानक सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, मां को बेचैन होते देख राहुल गांधी ने पिलाया पानी     |     बाबा भोलेनाथ के दर्शन का बना रहे हैं मन तो इन शिव मंदिरों में जरूर जाएं     |     कर्नाटक देश की लगभग 50 फीसदी नवीकरणीय ऊर्जा उत्पन्न करता है : बोम्मई     |     केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में चार फीसदी की बढ़ोतरी कर सकती है सरकार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201