Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

मध्य प्रदेश के सागर में भीषण सड़क हादसा, ट्राला की टक्कर से कार सवार 4 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के सागर में भीषण सड़क हादसा, ट्राला की टक्कर से कार सवार 4 लोगों की मौत*
 सागर जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां एक ट्राला ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सागर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग एमपी के हरदा से यूपी के कानपुर जा रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय मौके पर पहुंचा.
*कार में लगी जोरदार टक्कर*
घटना सागर जिले के राहतगढ़ क्षेत्र की बताई जा रही है. राहतगढ़ थाना अंतर्गत बेरखेड़ी गांव के पास ट्राला ने कार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई कार सवार एक व्यक्ति हादसे में घायल हो गया, घायल को इलाज के लिए तत्काल सागर रेफर किया गया है. घटना की जानकारी लगते ही तत्काल मौके पर पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां पहुंची. लेकिन हादसा इतना भीषण था कि चारों कार सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, कार सवारों को कार से बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.
*कार के उड़ गए परखच्चे*
स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्राला और कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सीधी सड़क से नीचे उतर गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी, जबकि घायलों को स्थानीय लोगों ने कार से निकालने का प्रयास शुरू कर दिया. लेकिन इस घटना में चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.
हालांकि घटना की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने शराब पी रखी थी, वह नशे की हालत में ही ट्रक चला रहा था. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं ट्रक ड्राइवर का मेडिकल भी कराया गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले भी राहतगढ़ क्षेत्र में एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इस घटना में एक स्कूली बच्चे की मौत हो गई थी. जबकि कई स्कूली बच्चे बुरी तरह घायल हो गए थे.

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें