Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

शालीन भनोट से लड़ाई करना एमसी स्टैन को पड़ा भारी

Bigg Boss 16 में गुरुवार और शुक्रवार के एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच जमकर बवाल देखने को मिला। टीना दत्ता की चिंता में शुरू हुई दोनों की लड़ाई गाली-गलौज तक जा पहुंची थी, वहीं, अब वीकएंड का वार में सलमान खान ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने एक-एक कंटेस्टेंट को जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं, सलमान खान ने एमसी स्टैन को एक सख्त सजा भी सुनाई है।

दरअसल, शालीन भनोट के साथ लड़ाई में एमसी स्टैन ने सबसे पहले अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद शालीन भनोट ने भी गलत शब्दों का इस्तेमाल किया और फिर दोनों के बीच बवाल बढ़ता गया। इस पर सलमान खान ने एमसी स्टैन से कहा कि अगर आप गाली देते हैं तो लोगों की सुनने की भी शक्ति रखो क्योंकि सामने वाला इंसान आपको डबल ही देगा। अगर सुनने की क्षमता नहीं है तो देनी भी नहीं चाहिए।

इसके आगे सलमान खान ने यह भी बताया कि स्टैन अगले चार हफ्तों के लिए ‘बिग बॉस’ से नॉमिनेट हैं। सलमान खान ने कहा कि मैं आपको इस लड़ाई का नतीजा बताना चाहता हूं, जो आपको बिग बॉस की तरफ से भी नहीं बताया गया है। स्टैन आप चार हफ्तों के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। अगर टीना नहीं होतीं तो आप कल ही घर से बाहर चले जाते। सलमान खान की यह बातें सुनकर एमसी स्टैन थोड़ा मायूस हो जाते हैं।

खत्म हुआ विवाद
हालांकि, इस पूरी बातचीत के बाद सलमान खान ने शालीन और स्टैन के झगड़ों को खत्म भी करवाया। सलमान खान ने पहले शालीन को बताया कि अगर वह ‘बिग बॉस’ से जाते हैं तो उन्हीं का नुकसान होगा, जिसके बाद शालीन शो से नहीं जाने का फैसला लेते हैं। इसके बाद ही सलमान, शालीन और स्टैन का झगड़ा खत्म करवाते हैं। इस दौरान स्टैन ने शालीन को सॉरी कहा और फिर दोनों कंटेस्टेंट गले भी मिले।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें