Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ छत्तीसगढ़ महिला आयोग में शिकायत दर्ज

योग गुरू बाबा रामदेव के खिलाफ छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग में शिकायत की गई है। कहा गया है कि योग गुरू बाबा रामदेव  ने महिलाओं पर विवादित बयान दिया, अमर्यादित टिप्पणी की और उनके खिलाफ आपत्तिजनक वाक्यों का इस्तेमाल किया है।

महिला कांग्रेस बिलासपुर ग्रामीण की अध्यक्ष सीमा घृतेश सहित महिला कार्यकर्ता मंजू त्रिपाठी और अनिता लव्हात्रे सोमवार को राज्य महिला आयोग पहुंची। उन्होंने सुनवाई के दौरान आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक को एक शिकायती पत्र सौंपा है। इसमें कहा गया है कि, पिछले दिनों पुणे में हुए योग शिविर में बाबा रामदेव ने नारियों के पहनावे को लेकर सार्वजनिक तौर पर अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी की थी।

आरोप है कि बाबा रामदेव ने कहा था कि, महिलाएं साड़ी, सूट और सलवार में अच्छी लगती हैं। मेरी तरह कुछ भी न भी पहने तब भी अच्छी लगती हैं। महिला नेताओं ने कहा कि, बाबा रामदेव का यह बयान आपत्तिजनक है। इससे महिलाओं के मान-सम्मान को ठेस पहुंची है। महिलाएं अपने आप को अपमानित महसूस कर रही हैं। उनका बयान वास्तविक चरित्र दिखाता है।

महिला नेताओं की शिकायत पर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक ने कहा है कि, शिकायत का संज्ञान लिया गया है। इसपर विधिवत कार्यवाही की जाएगी। इस मामले को राष्ट्रीय महिला आयोग को भी भेजा जाएगा। डॉ. नायक ने कहा, मुझे लगता है कि राष्ट्रीय स्तर पर महिला आयोग को तुरंत संज्ञान लेकर कार्रवाई किया जाना चाहिए।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें