Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

दो सड़क हादसों में तीन की मौत

दमोह जिले में सोमवार रात दो भीषण सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हुए।  एक घायल को जबलपुर रेफर किया गया है वहीं, एक घायल का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पहली घटना में कार अनियंत्रित हुई और दूसरी घटना में एक ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तेज रफ्तार कार हुई बेकाबू

दमोह के तारादेही थाना के ग्राम खमतरा में कार हादसा हुआ। जहां रामकुमार पिता नारायण सिंह लोधी उर्फ रज्जू, गणेश पिता रूप सिंह एवं राजेश पिता मुन्ना लोधी तीनों कार से ग्राम खमतरा में अपनी फसल देखने जा रहे थे। रास्ते में कार बेकाबू हो गई और सड़क से उतर गई और नीचे बने फाउंडेशन पर गिर गई, जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें 108 वाहन की मदद से अस्पताल लाया गया। जिसमें रामकुमार एवं गणेश को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया। साथ ही घायल राजेश को जबलपुर रेफर कर दिया गया। मृतक गनेश कोनी गांव से तारादेही अपनी रिश्तेदारी में आया था और वह भी खमतरा में फसल देखने साथ में गया था, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया।

ट्रक ने मारी बाइक सवार को टक्कर

दूसरी घटना देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत दमोह छतरपुर मार्ग पर इम्लाई गांव में घटित हुई। बाइक सवार शारदा रैकवार निवासी इमलाई और आलम शेख बाइक से दमोह की ओर आ रहे थे। तभी इम्लाई गांव के समीप ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें शारदा रैकवार की मौके पर मौत हो गई और आलम शेख घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और मृतक के शव को अस्पताल के शव गृह में रखा गया। पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव परिजनों के सुपुर्द किए गए पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें