Breaking
क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया

अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य….कहा- बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे हैं, जिस तरह बिना पानी के मछली

बस्ती। सांसद खेल महाकुंभ के समापन पर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बस्‍ती पहुंचे। यहां उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्‍कार वितरण किया। साथ ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बिना कुर्सी के तड़प रहे हैं। जिस तरह बिना पानी के मछली तड़पती है। वह और उनकी पार्टी के अपराधी, गुंडे तड़प रहे हैं। इनकी तड़प को हम दूर नहीं कर सकते।

स्‍वामी प्रसाद मौर्य के बयानों के बारे में पूछे जाने पर केशव प्रसाद मौर्य बोले कि अखिलेश यादव जो चाहें करवाएं। उन्‍हें ऐसा करवाने का अधिकार है। वे इस तरह की जो बातें बोल रहे हैं। वह वे नहीं अखिलेश यादव बोल रहे हैं और उनकी मानसिकता बोल रही है। अखिलेश यादव बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे। जिस तरह बिना पानी के मछली तड़पती है। वह और उनकी पार्टी के अपराधी, गुंडे तड़प रहे हैं। इनकी तड़प को हम दूर नहीं कर सकते। जनता ने तय कर दिया कि सपा दबंगई और गुंडई खत्‍म नहीं कर सकती। इसलिए उत्‍तर प्रदेश से उनकी सफाई कर दी।

आयोजन नहीं होता तो गांव में सिमट जाती प्रतिभा

खेल महाकुंभ के समापन पर डिप्‍टी सीएम कहा कि बस्‍ती के सांसद खेल महाकुंभ अपने आप में बेजोड़ है। बस्‍ती अपने आप में एक हस्‍ती है। यहां के बच्‍चों ने जिस तरह अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वह देश और दुनिया में अपनी प्रतिभा दिखाने में सफल हों, यही शुभकामना है। इस तरह का आयोजन न होता तो गांव की प्रतिभा गांव में ही सिमट कर रह जाती। ब्‍लॉक की ब्‍लॉक स्‍तर तक। लेकिन ब्‍लॉक स्‍तर पर हुए आयोजन के बाद जिला स्‍तर पर आयोजन कर खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने का काम किया गया।

पीएम मोदी के नेतृत्‍व में सबको सम्‍मान मिल रहा

2014 से पहले खेल की यह स्थिति नहीं थी। पीएम मोदी के हाथ में देश औऱ सीएम योगी के हाथ में प्रदेश की बागडोर जब से आपने सौंपा, तब से निरन्‍तर खेल और विकास के क्षेत्र में बेहतर हो रहा है। युवाओं को लगातार आगे करने के लिए प्रेरित करने का काम हो रहा है। पहले अवार्ड परिवार, जाति, राज्‍य और पार्टी को देखकर दिया जाता था। पीएम मोदी के नेतृत्‍व में सबका साथ, सबका विकास ही नहीं सबको सम्‍मान, सबको अधिकार देने का काम हो रहा है।

क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |     लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें