Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

कराची में अहमदी समुदाय की मस्जिद में उपद्रवियों ने की तोड़फोड़

कराची| कराची में अहमदी समुदाय की मस्जिद में अज्ञात उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब हुई जब अज्ञात लोगों ने समुदाय के खिलाफ नारे लगाते हुए मस्जिद की मीनारों को तोड़ दिया। समुदाय के सदस्यों के अनुसार, अल्पसंख्यक समुदाय के लिए अहमदिया हॉल, 1950 के दशक में बनाया गया था। मस्जिद में तोड़फोड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा गया है कि घटनास्थल के बाहर तैनात पुलिसकर्मी उपद्रवियों को दूर रखने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें नियंत्रित करने में असमर्थ थे। पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।
एसएचओ प्रीदी सज्जाद खान ने कहा कि समुदाय के लोग पुलिस के संपर्क में हैं। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून से बात करते हुए खान ने कहा कि उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि अगर समुदाय आगे नहीं आया तो हम मामला दर्ज करेंगे।
अहमदी समुदाय के प्रवक्ता आमिर महमूद ने घटना की निंदा की और अफसोस जताया कि पुलिस उपद्रवियों को नियंत्रित करने में विफल रही। उन्होंने कहा कि हाल ही में, पूरे पाकिस्तान में उनके समुदाय से संबंधित मस्जिदो को निशाना बनाया जा रहा है। महमूद ने कहा कि मार्टिन रोड पर स्थित एक अन्य मस्जिद में 18 जनवरी को तोड़फोड़ की गई थी। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, मामला दर्ज किया गया था, लेकिन किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था।
समुदाय के एक वरिष्ठ सदस्य ने कहा था कि वे ऐसी घटनाओं के बाद असुरक्षित महसूस करते हैं और दोनों हमलों के मामले को अदालत में पेश किया गया था।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें