Breaking
कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह

नौसेना में 1531 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी

इंडियन नेवी ने ट्रेड्समैन के 1531 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया जारी किया है। इंडियन नेवी की इस भर्ती के लिए आवेदन रोजगार समाचार पत्र में विज्ञापन प्रकाशित होने की तिथि से तीसरे दिन शुरू होंगे। यानी अभ्यर्थी बुधवार  से आवेदन कर सकेंगें। क्योंकि इस भर्ती का विज्ञापन 20 फरवरी  प्रकाशित रोजगार समाचार पत्र में आया है।

 इंडियन नेवी की इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी इंडियन नेवी  की वेबसाइट www.joinindiannavy.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे।

रिक्तियों का विवरण :नौसेना की इस भर्ती के जरिए कुल 1531 रिक्त पदों को भरा जाना है। इनमें से 697 पद अनारक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए हैं। वहीं 141 पद ईडब्ल्यूएस के अभ्यर्थियों के लिए हैं। 385 ओबीसी के, 215 एससी व 93 पद एसटी के लिए हैं।

 आयु सीमा – इंडियन नेवी की इस भर्ती में  आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की उम्र 18 से 25 वर्ष होनी चाहिए।

आवेदन योग्यता – इंडियन नेवी ट्रेड्समैन भर्ती के लिए आवेदन की योग्यता के लिए पिछले शनिवार को प्रकाशित रोजगार समाचार देख सकते हैं।

 ऐसे करें आवेदन-आधिकारिक वेबसाइट www.joinindiannavy.gov.in पर जाएं।यहां होम पेज पर दिख रहे लिंक ‘Join Navy’ पर क्लिक करें, फिर ‘ways to join’ पर क्लिक करें।अब ‘civilian’ और उसके बाद ‘Tradesman Skilled’के पद का चयन करें।अब आवेदन फॉर्म खुलेगा जिसे भरें। इसके बाद आगे की जरूरतों के लिए कम्प्लीट आवेदन का प्रिंटआउट भी ले लें।

कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें