Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

आशाराम गुरुकुल की छात्रा ने की सुसाइड, परिजन बोले- चरित्र पर उठाते थे सवाल

छिंदवाड़ा  मध्य प्रदेश के परासिया रोड स्थित आशाराम गुरुकुल एक बार फिर सुर्खियों में है। यहां  कक्षा दसवीं की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा ने जहर खाकर खुदकुशी  कर ली है। मृतक की मां ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक बेटी को परेशान किया जाता था, उसके चरित्र को लेकर गलत बात की जाती थी। उसके हंसने पर भी आपत्ति ली जाती थी।

बताया जाता है कि चार दिन पूर्व इस छात्रा ने जहर का सेवन किया था, जिसके बाद उसका उपचार नागपुर में चल रहा था, लेकिन मंगलवार की शाम इस छात्रा ने दम तोड़ दिया। छात्रा ने आत्महत्या क्यों की? यह अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने बताया कि शहर के बरारीपुरा में रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा शहर के परासिया रोड में स्थित संत आशाराम गुरुकुल में कक्षा दसवीं की पढ़ाई करती थी। तीन से चार दिनों पूर्व इस छात्रा ने अपने घर में जहर का सेवन कर लिया था, जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल से नागपुर ले जाया गया था। गंभीर हालत में उसे नागपुर में भर्ती कराया गया। छात्रा की बीते दिन वहां मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ कहने से इंकार कर रही है ।

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें