Breaking
अनूपपुर में नाबालिग ने लगाई फांसी ,हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए प्रताड़ित करने के आरोप, जानें प... बहन की आज शादी, भाई की ट्रैक्टर पलटने से हुई दर्दनाक मौत, जबलपुर में 5 की मौत सभी रिश्तेदार... ‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?

5 साल में अमेरिका जैसा होगा मध्य प्रदेश का रोड इंफ्रास्ट्रक्चर

उज्जैन: 5 साल में अमेरिका जैसा होगा मध्य प्रदेश का रोड इंफ्रास्ट्रक्चर: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का दावा

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि अगले 5 साल में मध्य प्रदेश में सड़क ढांचा अमेरिका जैसा हो जाएगा।

गडकरी ने मालवा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों के लिए करीब 6500 करोड़ रुपये की 11 सड़क परियोजनाओं के शिलान्यास समारोह में यह घोषणा की। समारोह का आयोजन गुरुवार को उज्जैन में किया गया, जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन सहित अन्य नेताओं ने भाग लिया।

सभा को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा कि उज्जैन में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हवाई पट्टी-सह-सड़क विकसित की जाएगी। उन्होंने कहा, भगवान महाकाल नगरी (उज्जैन) को शहरों के अन्य हिस्सों से जोड़ने वाली एयर टैक्सियां ​​जल्द ही संचालित की जाएंगी।

इसके अलावा उन्होंने यह भी घोषणा की कि चंबल नदी में फ्लाइंग बोट सेवाएं भी शुरू की जाएंगी।

अनूपपुर में नाबालिग ने लगाई फांसी ,हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए प्रताड़ित करने के आरोप, जानें पूरा मामला…     |     बहन की आज शादी, भाई की ट्रैक्टर पलटने से हुई दर्दनाक मौत, जबलपुर में 5 की मौत सभी रिश्तेदार…     |     ‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें