Breaking
पहले शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, अब बच्चों सहित धर्म बदलने का बना रहा दबाव छतरपुर में दो बाइक सवार युवक डिवाइडर से टकराए ,हुई दर्दनाक मौत... दंपति ने मासूम समेत तीन नाबालिगों को ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर छोड़ा, माता-पिता की तलाश में जुटी पुलि... CM मोहन ने लाइन में लगकर डाला वोट, बोले- लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान जरूर करें ग्वालियर में रिटायर्ड जवान ने तीन लोगों को मारी गोली, इस बात को लेकर हुआ विवाद, आरोपी फरार... शादी की खुशियां मातम में बदली, तेज रफ्तार बोलेरो पलटी, तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत... रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय

जैसलमेर के कोतवाली क्षेत्र में ‘बम’ मिलने से हड़कंप, एसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

जैसलमेर| जैसलमेर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के खुहड़ी रोड पर बम नुमा वस्तु मिली है। सूचना पर एसपी भंवर सिंह नाथावत समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

जैसलमेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के खुहड़ी रोड पर शनिवार को बम नुमा वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया। एसपी भंवर सिंह नाथावत समेत पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण कर बमनुमा वस्तु को सुरक्षित कर लिया है। जिसके निस्तारण के लिए संबंधित विभागों से समन्वय बनाया जा रहा है।

सरहदी जिले में यह बमनुमा वस्तु कहां से आई ? 

कोतवाली थाना क्षेत्र के खुहड़ी रोड पर बम नुमा वस्तु मिलने के बारे में सूचना मिलने पर थाना कोतवाली से एसआई खम्मा राम मय टीम के मौके पर पहुंचे। जिन्होंने उच्च अधिकारियों को मौके की स्थिति से अवगत कराया। सूचना मिलते ही जैसलमेर एसपी भंवर सिंह नाथावत भी तुरंत मौके पर पहुंच गए।

एसपी नाथावत ने मौके का निरीक्षण कर एसएचओ कोतवाली भवानी सिंह को बम नुमा वस्तु को सुरक्षित कर नियमानुसार विभागों से समन्वय कर निस्तारण करने के निर्देश दिए। एसएचओ भवानी सिंह द्वारा बम नुमा वस्तु को सुरक्षित कर संबंधित विभागों से समन्वय बना त्वरित निस्तारण कराया जा रहा है। पुलिस जांच कर रही है कि सरहदी जिले में यह बमनुमा वस्तु कहां से आई ? विशेषज्ञ टीमों के जरिए भी उसका पता लगाया जा रहा है । साथ ही मुखबिर तंत्र को भी एक्टिव कर दिया गया है।

पहले शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, अब बच्चों सहित धर्म बदलने का बना रहा दबाव     |     छतरपुर में दो बाइक सवार युवक डिवाइडर से टकराए ,हुई दर्दनाक मौत…     |     दंपति ने मासूम समेत तीन नाबालिगों को ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर छोड़ा, माता-पिता की तलाश में जुटी पुलिस     |     CM मोहन ने लाइन में लगकर डाला वोट, बोले- लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान जरूर करें     |     ग्वालियर में रिटायर्ड जवान ने तीन लोगों को मारी गोली, इस बात को लेकर हुआ विवाद, आरोपी फरार…     |     शादी की खुशियां मातम में बदली, तेज रफ्तार बोलेरो पलटी, तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत…     |     रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें