Breaking
नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें महाराष्ट्र के तीसरे चरण में पवार परिवार की परीक्षा, अजित पवार का तय होगा भविष्य? प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस, यौन उत्पीड़न के आरोपों का कर रहे सामना सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा का इशारा, अमेठी-रायबरेली में गांधी परिवार के लिए ही सारी तैयारी जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब 19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग में कार के शोरूम में अचानक भड़की आग

टीमों के लिए बड़ा खतरा साबित होगा ये नया कप्तान

IPL 2023: आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च से होगी. इसके पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने सामने होंगी. गुजरात ने अपने पहले ही आईपीएल सीजन में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी. ऐसे में इस बार भी हार्दिक पांड्या की टीम के हौसले बुलंद होंगे. टीम इस बार भी आईपीएल ट्रॉफी जीतने के पक्के इरादे से टूर्नामेंट खेलेगी.

नया कप्तान बनेगा टीमों के लिए खतरा!

गुजरात टाइटंस को अपने पहले ही सीजन में ट्रॉफी दिलाने वाले कप्तान हार्दिक पांड्या इस बार भी उसी अंदाज में दिखाई दे सकते हैं. पांड्या मैदान पर अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं लेकिन वह अपने इसी शांत स्वभाव से विपक्षी टीमों को हराना भी जानते हैं. उनकी कप्तानी में पिछले सीजन में गुजरात ने दमदार प्रदर्शन किया था और ट्रॉफी अपने नाम की थी.

मैच जिताने में है महारथ हासिल 

बात करें हार्दिक पांड्या कि तो उन्होंने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए टीम को कई मैच जिताए हैं. उनके बल्लेबाजी करने कला बेहद ही शानदार है. पांड्या कुछ ही गेंदों में रनों का बड़ा फासला पूरा कर देते हैं. ऐसे में इस आईपीएल सीजन में वह गुजरात के लिए कप्तान के साथ साथ एक बेहतरीन ऑलराउंडर की भूमिका भी निभाते नजर आएंगे.

ऐसा रहा 2022 में टीम का प्रदर्शन 

2022 आईपीएल पूरी तरह से गुजरात टाइटंस के नाम रहा. टूर्नामेंट में खेले गए 14 मैचों में टीम ने 10 मैचों में जीत हासिल की थी. आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने वाली गुजरात पहली टीम भी बनी थी. फाइनल में टीम ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर अपना पहला आईपीएल खिताब जीता था. बतौर कप्तान हार्दिक पांड्या का भी यह पहले ही खिताब था.

 

नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें     |     महाराष्ट्र के तीसरे चरण में पवार परिवार की परीक्षा, अजित पवार का तय होगा भविष्य?     |     प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस, यौन उत्पीड़न के आरोपों का कर रहे सामना     |     सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा का इशारा, अमेठी-रायबरेली में गांधी परिवार के लिए ही सारी तैयारी     |     जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब     |     हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब     |     19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना     |     लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई     |     विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध     |     भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग में कार के शोरूम में अचानक भड़की आग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें