Breaking
कांग्रेसियों से पूछा सवाल तो भड़क गए कार्यकर्ता, बीच सड़क युवक को पीट डाला कांग्रेस ने गिराईं सबसे ज्यादा सरकारें, इंदिरा ने लगाई हाई सेंचुरी… राजनाथ सिंह का बड़ा हमला AAP के कैंपेन सॉन्ग पर इसलिए लगी रोक, आतिशी ने कहा- चुनाव आयोग BJP का हथियार ‘दो नाव पर सवार जिंदगी, हमने अपनी…’, खेसारी संग काम कर चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस का फ्लैट में मिला शव पहले भी कहा था, लेकिन नहीं आए… राहुल और प्रियंका गांधी के राम मंदिर आने की खबरों पर मुख्य पुजारी ने ... आरक्षण पर फिर छिड़ी बहस… शाह ने दी गारंटी तो भागवत बोले- संघ हमेशा से रहा पक्षधर कांग्रेस की मुगलिया सोच…याद नहीं आते औरंगजेब के अत्याचार; बेलगावी में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला हम 2 प्रधानमंत्री बनाएं या 4 हमारी मर्जी, तानाशाही नहीं आने देंगे… संजय राउत का पीएम मोदी को जवाब AAP से गठबंधन-बाहरियों को टिकट… अरविंदर सिंह लवली ने क्यों छोड़ा दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का पद? मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार

मोहाली टेस्ट-अश्विन तीसरे दिन तोड़ सकते हैं कपिल देव का रिकॉर्ड

ऑफ स्पिनर आर अश्विन के पास श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट के तीसरे दिन कपिलदेव के रिकॉर्ड तोड़ने का मौका है। वह कपिलदेव के रिकॉर्ड से 3 विकेट पीछे हैं। अश्विन ने दूसरे दिन श्रीलंका के बल्लेबाज धनंजय डि सिल्वा को आउट करने के साथ ही वह न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज सर रिचर्ड हेडली से आगे निकल गए हैं।

इससे पहले भारतीय टीम ने पहली पारी 8 विकेट के नुकसान पर 574 रन बनाकर घोषित की। वहीं दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंका ने 4 विकेट खोकर 108 रन बना लिए हैं..अश्विन ने मोहाली में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन 2 खिलाड़ियों को आउट किया। इसके साथ ही उनके टेस्ट करियर में 432 हो गए हैं। वह रिचर्ड हेडली के 431 विकेट से आगे निकल गए हैं। अब वह टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में 11वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

 

वहीं भारतीय खिलाड़ियों में उनसे आगे कपिलदेव और अनिल कुंबले हैं। वह कपिल देव से केवल 3 विकेट पीछे हैं। कपिलदेव के 131 मैचों में 434 विकेट हैं। वहीं कुंबले भारतीय खिलाड़ियों में सबसे आगे हैं। उनके 132 मैचों में 619 विकेट हैं। जबकि आर अश्विन के 85 मैचों में 432 विकेट हो चुके हैं।

कांग्रेसियों से पूछा सवाल तो भड़क गए कार्यकर्ता, बीच सड़क युवक को पीट डाला     |     कांग्रेस ने गिराईं सबसे ज्यादा सरकारें, इंदिरा ने लगाई हाई सेंचुरी… राजनाथ सिंह का बड़ा हमला     |     AAP के कैंपेन सॉन्ग पर इसलिए लगी रोक, आतिशी ने कहा- चुनाव आयोग BJP का हथियार     |     ‘दो नाव पर सवार जिंदगी, हमने अपनी…’, खेसारी संग काम कर चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस का फ्लैट में मिला शव     |     पहले भी कहा था, लेकिन नहीं आए… राहुल और प्रियंका गांधी के राम मंदिर आने की खबरों पर मुख्य पुजारी ने क्या कहा     |     आरक्षण पर फिर छिड़ी बहस… शाह ने दी गारंटी तो भागवत बोले- संघ हमेशा से रहा पक्षधर     |     कांग्रेस की मुगलिया सोच…याद नहीं आते औरंगजेब के अत्याचार; बेलगावी में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला     |     हम 2 प्रधानमंत्री बनाएं या 4 हमारी मर्जी, तानाशाही नहीं आने देंगे… संजय राउत का पीएम मोदी को जवाब     |     AAP से गठबंधन-बाहरियों को टिकट… अरविंदर सिंह लवली ने क्यों छोड़ा दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का पद?     |     मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें