Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

पीएम मोदी पापुआ न्यू गिनी रवाना परंपरा तोड़कर होगा स्वागत

प्रधानमंत्री 3 देशों की यात्रा के दूसरे चरण में रविवार को पापुआ न्यू गिनी पहुंचेंगे। पीएम ने ट्वीट कर बताया कि जापान की सफल यात्रा के बाद अब पापुआ न्यू गिनी रवाना हो रहा हूं। पापुआ न्यू गिनी में परंपरा है कि किसी भी मेहमान का सूर्यास्त के बाद स्वागत नहीं किया जाता है, लेकिन भारत के प्रधानमंत्री के लिए यह परंपरा तोड़ी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी अपने विशेष विमान से पापुआ न्यू गिनी पहुंचेंगे। वहां के प्रधानमंत्री उनकी अगवानी करेंगे। पापुआ न्यू गिनी आम तौर पर देश सूर्यास्त के बाद आने वाले किसी भी नेता का औपचारिक स्वागत नहीं करता है, लेकिन पीएम मोदी के लिए यह परंपरा तोड़ी जा रही है और उनका पूर्ण औपचारिक स्वागत किया जाएगा।

फिर बजा पीएम मोदी का डंका

बता दें, पीएम मोदी अभी जापान के हिरोशिमा शहर में हैं जहां क्वाड की बैठक हो रही है। इस बैठक के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने पीएम मोदी से कहा कि पीएम मोदी के कारण उन्हें अमेरिका में एक चुनौती का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, आगामी दिनों में पीएम मोदी अमेरिका की यात्रा पर जाने वाले हैं। वहां उनके कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लोगों में होड़ मची है। यही कारण है कि स्थानीय प्रशासन को चुनौती का सामना करना पड़ रहा है।

इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथोनी अल्बनीस ने भी कहा कि सिडनी में पीएम मोदी के लिए बुक किए हॉल की क्षमता 20,000 है, लेकिन इसे कहीं ज्यादा लोग कार्यक्रम में शामिल होना चाह रहे हैं। इस पर जो बाइडन ने पीएम मोदी से कहा कि उन्हें पीएम मोदी का ऑटोग्राफ लेना चाहिए।

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें