Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

इंडिया रिन्यूएबल एनर्जी डेवलपमेंट एजेंसी लिमिटेड ने 16 पदों पर निकाली भर्ती, 26 मार्च तक कर सकते हैं आवेदन

इंडिया रिन्यूएबल एनर्जी डेवलपमेंट एजेंसी लिमिटेड ने चीफ रिस्क ऑफिसर सहित कई अन्य पदों पर भर्ती करने का फैसला लिया है। योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 5 मार्च से हो चुकी है। साथ ही आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 26 मार्च है। योग्य उम्मीदवार इरेडा की ऑफिशियल वेबसाइट www.ireda.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स – इस भर्ती अभियान द्वारा 16 पदों को भरा जाएगा। इसमें चीफ रिस्क ऑफिसर का 1 पद, प्रमुख का 1 पद (निगरानी एवं वसूली), 1 पद प्रमुख (आंतरिक लेखा परीक्षा), 1 पद प्रमुख (विधि), 1 पद उप महाप्रबंधक/मुख्य प्रबंधक (जोखिम प्रबंधन), 1 पद महाप्रबंधक/मुख्य प्रबंधक (निगरानी एवं वसूली), 1 उप महाप्रबंधक/मुख्य प्रबंधक (आंतरिक लेखा परीक्षा), उप महाप्रबंधक/मुख्य प्रबंधक (विधि) का 1 पद और प्रोटोकॉल अधिकारी/तकनीकी सहायक/विशेष कर्तव्य अधिकारी के 8 पदों पर भर्ती होगी।

आवेदन शुल्क – उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 100 रुपये का भुगतान करना होगा। हालांकि, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / भूतपूर्व सैनिक श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान में छूट दी गई है।

ऐसे करें आवेदन –

इरेडा की ऑफिशियल वेबसाइट www.ireda.in पर क्लिक करें।
होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें।
स्क्रीन पर एक नई विंडो दिखाई देगी।
अप्लाई लिंक पर क्लिक करें।
साइन अप करें। रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरें और डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें।
आवेदन शुल्क का भुगतान करें। अब अपना आवेदन पत्र जमा करें।
आगे की जरूरत के लिए उसकी एक कॉपी अपने पास रखें।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें