Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

कांग्रेस विधायक वीरसिंह भूरिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, BJP प्रत्याशी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर मामला दर्ज

झाबुआ : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। थांदला से कांग्रेस विधायक वीरसिंह भूरिया मुश्किलों से घिरते नजर आ रहे हैं। विधायक के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में बड़ी कार्रवाई हुई है। विधायक वीरसिंह भूरिया के खिलाफ काकनवानी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर मेघनगर तहसीलदार विजेंद्र कटारिया द्वारा दर्ज कराई गई है। एफएसटी टीम द्वारा रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद मेघनगर तहसीलदार ने उसे आचार संहिता का उल्लंघन माना। इसके बाद धारा 188 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज हुई है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें विधायक वीरसिंह भूरिया द्वारा भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। यही नहीं वायरल वीडियो में चुनाव में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिंसा के लिए उकसाने का आरोप भी उन पर लग रहा था।

मामले में विधायक वीरसिंह भूरिया ने कल प्रेस कांन्फ्रेंस कर बताया था कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एडिटेड वीडियो है। हालांकि वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई थी और इस मामले ने कल तूल पकड़ लिया था। उसके बाद विधायक के खिलाफ पुतला दहन भी किया गया और आज एफआईआर दर्ज की गई है।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें