Breaking
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, अब तक 8 नक्सली ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी कैसे करें चारधाम यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन? यहां मिलेगी यात्रा की पूरी जानकारी…. गर्लफ्रेंड के महंगे शौक, रिश्तेदारों से उधारी… ग्राहक को सुसाइड नोट भेज प्रॉपर्टी डीलर ने मौत को लगा... लाइनमैन ने मांगी कोल्डड्रिंक… गांव वालों ने नहीं दी तो किया ट्रांसफार्मर में फॉल्ट! यहां जमीन पर गड़ा है परशुराम का फरसा, इसी को लेकर पहुंचे थे सीता के स्वयंबर में पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो हमारे पास नरेंद्र मोदी, मणिशंकर के बयान पर बोले तेजस्वी सूर्या BJP सांसद नवनीत राणा के खिलाफ तेलंगाना में केस दर्ज, जानें क्या है आरोप ‘संतोषी ये अच्छा नहीं किया’… नर्स से प्यार में धोखा मिला, सुसाइड नोट लिख लगा ली जहर की ड्रिप मल्लिकार्जुन खरगे को ECI की फटकार, कहा- चुनाव बाधित करने की कोशिश चुनाव प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत, क्या हेमंत सोरेन को मिलेगी राहत?

अर्धनग्न होकर स्पा सेंटर में घुसे 3 पुलिसवाले, लेडी स्टाफ से बोले- ये लो रुपए और वो वाली सर्विस दो

ग्वालियर: ग्वालियर में पुलिस वालों की एक बेहद हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है। जहां 3 पुलिसवाले अर्धनग्न होकर एक स्पा सेंटर में जा घुसे। पुलिसवालों को इस हालत में देख स्पा सेंटर का लेडी स्टाफ असहज हो गया। पुलिस वालों पर आरोप है कि उन्होंने स्टाफ से अश्लील डिमांड की और उनके साथ गलत व्यवहार किया। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मामले में पुलिसकर्मियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पूरा घटनाक्रम 26 मार्च की शाम का है। जहां ग्वालियर के सिटी सेंटर इलाके में संचालित स्पा सेंटर के बाहर एक कार में मुरैना के ट्रैफिक थाने के तीन पुलिसकर्मी राजकुमार गुर्जर, नरेंद्र और आशुतोष सिंह पहुंचे। तीनों ने कार से उतरकर अपनी वर्दी उतारी और कार में रख दी। इसके बाद तीनों आरक्षक स्पा सेंटर के अंदर पहुंचे। यहां पुलिसकर्मियों को अर्धनग्न अवस्था में देखकर स्पा सेंटर का महिला स्टाफ हैरान रह गया। स्पा सेंटर की संचालिका समेत महिला स्टाफ का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी की और उनसे अश्लील डिमांड करने लगे। ये रुपए पकड़ों और वो वाली सर्विस चाहिए।

ग्वालियर पुलिस ने तीनों आरक्षकों के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एडिशनल एसपी सियाज केएम का कहना है कि स्पा सेंटर की संचालिका की शिकायत पर से एफआईआर दर्ज करने के बाद मुरैना के ट्रैफिक थाने में पदस्थ तीनों आरक्षकों की पहचान भी कर ली है।  उनकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, अब तक 8 नक्सली ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी     |     कैसे करें चारधाम यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन? यहां मिलेगी यात्रा की पूरी जानकारी….     |     गर्लफ्रेंड के महंगे शौक, रिश्तेदारों से उधारी… ग्राहक को सुसाइड नोट भेज प्रॉपर्टी डीलर ने मौत को लगाया गले     |     लाइनमैन ने मांगी कोल्डड्रिंक… गांव वालों ने नहीं दी तो किया ट्रांसफार्मर में फॉल्ट!     |     यहां जमीन पर गड़ा है परशुराम का फरसा, इसी को लेकर पहुंचे थे सीता के स्वयंबर में     |     पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो हमारे पास नरेंद्र मोदी, मणिशंकर के बयान पर बोले तेजस्वी सूर्या     |     BJP सांसद नवनीत राणा के खिलाफ तेलंगाना में केस दर्ज, जानें क्या है आरोप     |     ‘संतोषी ये अच्छा नहीं किया’… नर्स से प्यार में धोखा मिला, सुसाइड नोट लिख लगा ली जहर की ड्रिप     |     मल्लिकार्जुन खरगे को ECI की फटकार, कहा- चुनाव बाधित करने की कोशिश     |     चुनाव प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत, क्या हेमंत सोरेन को मिलेगी राहत?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें