Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

IPL 2024: विराट कोहली और RCB को बार-बार हराना पसंद, गौतम गंभीर के वायरल वीडियो ने मुकाबले के रोमांच में लगाई ‘आग’

IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अब से थोड़ी देर बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की चुनौती का सामना करती दिखेगी. ये मुकाबला भले ही RCB vs KKR है. लेकिन, सभी की निगाहें इसमें विराट vs गंभीर पर रहेंगी. दरअसल, IPL के इतिहास में विराट और गंभीर के बीच की लड़ाई का भी अपना इतिहास रहा है. और यही वजह है कि जब पहली बार दोनों टीमों IPL 2024 में भिड़ने जा रही हैं, तो विराट और गंभीर की भी चर्चा जोर पकड़ रही है. वैसे इस मुकाबले के रोमांच में और भी आग लगा दी है गौतम गंभीर के वायरल हुए एक वीडियो ने.

KKR के मेंटॉर गौतम गंभीर का ये वीडियो पुराना है लेकिन उसमें वो जो भी बातें कह रहे हैं, उसके जरिए विराट कोहली और RCB से उनकी प्रतिद्वन्दिता की भावना को समझा जा सकता है. गंभीर ने इस वीडियो में RCB के खेल का पोस्टमार्टम किया है. सीधी भाषा में कहें तो उन्होंने वीडियो में RCB को स्टार खिलाड़ियों की फौज कहा है. लेकिन, फिर भी उनका मानना रहा है कि KKR के आगे बड़े नाम वाले खिलाड़ियों से सजी ये टीम फीका ही खेली है.

विराट और RCB को बार-बार हराना पसंद- गंभीर

गौतम गंभीर ने एक और चीज कही. उन्होंने कहा कि उन्हें मैदान पर उतरकर विराट कोहली और RCB को हराना पसंद है. उन्हें हमेशा ऐसा करना पसंद आता है. वायरल वीडियो के इसी बयान ने मुकाबले के रोमांच को आसमान पर पहुंचा दिया है.

विराट vs गंभीर पर दिनेश कार्तिक की भी नजर!

वैसे, इस बारे में जब KKR से IPL 2024 में होने जा रही भिड़ंत से पहले RCB खिलाड़ी दिनेश कार्तिक से पूछा गया कि उन्हें इस मुकाबले में क्या दिखता है तो उन्होंने भी जो पहली चीज बताई वो विराट बनाम गंभीर ही रही.

इस वजह से भी दिलचस्प रहने वाला है मैच

RCB vs KKR का मुकाबला सिर्फ विराट और गंभीर की वजह से ही नहीं बल्कि कुछ और मामलों में भी खास होने वाला है. इसमें पहला तो ये है कि गौतम गंभीर को अपनी RCB को हराने की चाहत को पूरा करने के लिए IPL 2024 में होम टीम के लगातार जीतने वाला ट्रेंड तोड़ना होगा क्योंकि दोनों टीमों के बीच मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम पर होगा. वहीं KKR के अगर चिन्नास्वामी पर RCB के खिलाफ रिकॉर्ड को देखें तो वो ऐसा करती भी दिख सकती है. KKR ने RCB के खिलाफ चिन्नास्वामी पर खेले पिछले पांचों मैच जीते हैं.

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें