Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

सतना में मुख्‍यमंत्री के हेलीकाप्‍टर में आई खराबी, सड़क मार्ग से गए दुर्गापुर

सतना। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सतना जिले के रैगांव विधानसभा अंतर्गत दुर्गापुर में हितग्राही सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। यहां शामिल होने वे जैसे ही हेलीकॉप्टर मैं सवार होकर जाने वाले थे तभी उनके हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई जिसके कारण उन्हें सड़क मार्ग से दुर्गापुर जाना पड़ा। इसके पहले दोपहर पौने एक बजे खजुराहो से सीधे हेलीकॉप्टर द्वारा नागौद पहुंचे मुख्यमंत्री ने नागौद विधायक व खजुराहो के पूर्व सांसद नागेंद्र सिंह जूदेव के घर पहुंचकर नागेंद्र सिंह जूदेव के भाई कांति देव सिंह जूदेव के निधन पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर स्वजनों से मुलाकात की।

इसके पश्चात वे नागौद के हेलीपैड से रैगांव विधानसभा क्षेत्र के दुर्गापुर गांव के लिए उड़ान भरने वाले थे लेकिन हेलीपैड में ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीकॉप्टर उड़ नहीं सका और उसमें कुछ तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में बदलाव करते हुए उन्हें सड़क मार्ग से दुर्गापुर ले जाया गया है जहां वे हितग्राही सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे भाजपा के पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे और बूथ विस्तार कार्यक्रम सहित संगठन ऐप की समीक्षा करेंगे। कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्‍साह देखा जा रहा है। कार्यकर्ता पहले से कार्यक्रम स्‍थल पहुंच गए थे।

ये रहे शामिल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्व. कांतिदेव सिंह जूदेव के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर प्रभारी मंत्री डाॅ कुंवर विजय शाह, विधायक नागेन्द्र सिंह, विधायक सिरमौर दिव्यराज सिंह, पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार, कमिश्नर अनिल सुचारी, कलेक्टर अनुराग वर्मा भी उपस्थित रहे।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें