Breaking
कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!

शिवराज सिंह चौहान द्वारा ई-सेल मैनिट में स्टार्टअप एक्सपो का उद्घाटन

भोपाल। ई-सेल मैनिट ने  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की शुभ उपस्थिति में इबेंटोस: भारत के अग्रणी वर्चुअल इवेंट प्लेटफॉर्म द्वारा 3-डी वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर भारत के सबसे बड़े स्टार्टअप एक्सपो का सफलतापूर्वक उद्घाटन किया है। मुख्यमंत्री ने युवा उद्यमियों की सेना का स्वागत किया और उद्यमशीलता की भावना को बढ़ावा देने के लिए सभी को बधाई दी। मुख्य अतिथि के उत्साहजनक शब्दों ने युवा छात्रों को नवप्रवर्तन और विचार करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने उद्यमियों से अपने विचारों के साथ आगे बढ़ने का भी आग्रह किया क्योंकि वह हर संभव तरीके से उनका समर्थन करेंगे।

उन्होंने स्टार्टअप्स के लिए एक नई नीति पेश करने की योजना बनाई है जो मध्य प्रदेश को स्टार्टअप हब और भारत को 5 ट्रिलियन अमरीकी डालर की अर्थव्यवस्था में बदलने के उनके दृष्टिकोण को जोड़ती है। उन्होंने सभी उद्यम पूंजीपतियों और निवेशकों को मध्यप्रदेश में उद्यमियों की इस क्रांति में आगे आने और भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। कम उम्र से शुरू करना एक ऐसा फायदा है जो छात्रों को रचनात्मक रूप से सोचने में मदद कर सकता है। इस मिशन को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने मध्य प्रदेश के हर शहर में सीएम राइज स्कूल स्थापित करने की गारंटी दी है.

टीम ई-सेल एनआईटी-बी ने स्टार्टअप संस्कृति को समर्थन और बढ़ावा देने के लिए अपनी कड़ी मेहनत और उत्साह के कारण इस भव्य आयोजन को संभव बनाया है। इस 2 दिवसीय स्टार्टअप ड्राइव में 50 हाई ग्रोथ स्टार्टअप्स अपने उत्पादों को प्रख्यात एंजेल इन्वेस्टर्स और वीसी के सामने पेश करेंगे। इच्छुक निवेशक या वीसी स्टार्टअप्स को अपने व्यवसाय के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए +91-8957946660 पर संपर्क कर सकते हैं।

कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें