Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

इन घरेलू फेस पैक का करें इस्तेमाल, मिलेगी ग्लोइंग स्किन

नई दुल्हन शादी से पहले अपनी स्किन पर ग्लो के लिए काफी सारी चीजों का इस्तेमाल करती हैं। इस दौरान वह कई तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट लेती हैं। अगर आपकी शादी जल्द होने वाली है तो आप कुछ घरेलू नुस्खों की मदद से ग्लोइंग स्किन पा सकती हैं। कम खर्च में ये उपचार आपको अमेजिंग स्किन देने में कामयाब होते हैं। इसलिए हम आपको कुछ ऐसे फेस पैक के बारे में बता रहे हैं जिनकी मदद से आपको आसानी से ग्लोइंग स्किन मिलेगी। इन फेस पैक से आपकी स्किन को किसी तरह का नुकसान भी नहीं होगा। इसी के साथ फेस पैक में डलने वाले सभी सामान आपको घर में आसानी से मिल जाएंगे।

चंदन से बनाएं फेस पैक- इस फेस पैक को बनाने के लिए आपको चाहिए दो चम्मच चंदन पाउडर, दो चम्मच कच्चा दूध, चुटकी भर केसर। इसे बनाने के लिए सबसे पहले केसर को दूध में थोड़े देर के लिए भिगोएं। एक कटोरी में चंदन पाउडर लें और फिर उसमें केसर दूध मिलाकर पेस्ट तैयार करें। इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाएं, खासकर के दाग धब्बों पर। फिर इसे सूखने दें और फिर चेहरे को धो लें।

बादाम का फेस पैक- इसे बनाने के लिए सबसे  पहले 5 से 6 बादाम और एक से दो चम्मच दूध की  जरूरत होगी। इसे बनाने के लिए बादाम को पानी में भिगोकर रखें। अगले दिन बादाम को दूध के साथ पीसकर पेस्ट बनाएं। फिर इस फेस पैक को अपने चेहरे और गर्दन पर लगाएं। इसे 15 मिनट बाद धोएं।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें