Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

बेहद परेशान हैं Bigg Boss की ये एक्स कंटेस्टेंट, कैप्शन से खुला राज

कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं निक्की तंबोली को इन दिनों किसी की याद सता रही है. इसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है.

निक्की तंबोली को आ रही यादतस्वीर से खुला राजतस्वीरों में लगीं खूबसूरतनई दिल्ली: ‘बिग बॉस सीजन 14’ में अपने गेम से ज्यादा आवाज और अंदाज से दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में निक्की ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर इतना तो साफ है कि निक्की कुछ लोगों को खास मिस कर रही हैं.

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शेयर की तस्वीर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. तस्वीर शेयर कर निक्की ने कैप्शन में लिखा- ‘वो भी क्या दिन थे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हार्ट वाला इमोजी और स्माइली भी बनाया.’

इन सितारों के साथ आईं नजर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उनके साथ कई सितारे नजर आ रहे हैं. इन सितारों में वरुण सूद, सौरभ जैन, अभिनव शुक्ला, महक चहल शामिल हैं.

रेड कलर का पहना आउटफिट

इन तस्वीरों में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लाल रंग का ट्राउजर पहने हुई हैं. इसके साथ उसी रंग का ब्रालेट पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने टाइट पोनी की हुई है जिसके साथ लाइट मेकअप किया हुआ है.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

निक्की तंबोली  (Nikki Tamboli) कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. जिसका अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से लगा सकते हैं. एक्ट्रेस ने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की हैं.

कई फिल्मों में आ चुकीं नजर

निक्की तंबोली कई साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन उन्हें असल मायने में पहचान ‘बिग बॉस सीजन 14’ से मिली. इस सीजन में निक्की ना केवल अपने एटीड्यूड की वजह से लाइमलाइट में रहीं बल्कि अपने गेम प्लान से भी उन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना दिया था. हालांकि वो इस शो की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाई थीं लेकिन दूसरी रनरअप जरूर रहीं.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें