Breaking
चुनाव के बीच सरकार ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, पहली बार जीएसटी कलेक्शन हुआ 2.10 लाख करोड़ जब सड़कों पर बहा था खून… बम, फायरिंग और कई मौतों के बाद ऐसे शुरू हुआ मजदूर दिवस भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी 2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाय... ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना ... कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए?

बिहार में बढ़े कोरोना संक्रमण के मामले

पटना । बिहार में लगातार दूसरे दिन कोविड संक्रमण के मामलों में वृद्धि दर्ज की गई है। बुधवार को स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है। कोरोना संक्रमण के नए मामलों में मामूली वृद्धि दर्ज की गई है। हालांकि एक राहत भरी खबर भी कोरोना को लेकर है, जिसे हम आगे बताएंगे। मंगलवार को राज्य में 273 नए संक्रमित मिले थे, जिनकी संख्या बढ़कर 281 हो गई है। हालांकि, संक्रमण दर में कोई बदलाव नहीं आया है। मंगलवार की भांति बुधवार को भी कोरोना संक्रमण दर 0.20 प्रतिशत रही। हालांकि, पटना में संक्रमण दर में मामूली उछाल आई है। मंगलवार को पटना में संक्रमण दर 0.92 प्रतिशत थी, जो बढ़कर 1.33 प्रतिशत हो गई है।

चुनाव के बीच सरकार ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, पहली बार जीएसटी कलेक्शन हुआ 2.10 लाख करोड़     |     जब सड़कों पर बहा था खून… बम, फायरिंग और कई मौतों के बाद ऐसे शुरू हुआ मजदूर दिवस     |     भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी     |     2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा     |     पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या     |     कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाया ये कांड     |     ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना चाहिए’     |     कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग     |     कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म     |     दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें