Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

अखिलेश यादव का तंज उनके पाले पोसे आशीष मिश्रा हिरासत से जमानत पर बाहर आ रहे हैं

लखीमपुर   हिंसा केस के मुख्‍य आरोपी आशीष मिश्रा को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। हालांकि संभावना है कि वे शुक्रवार तक जेल से बाहर आ सकते हैं। आशीष केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे हैं। तीन अक्‍टूबर 2021 को किसानों को गाड़ी से कुचलकर मार डालने के मामले में वह मुख्‍य आरोपी हैं। इस घटना में चार किसानों सहित कुल आठ लोगों की मौत हुई थी। आशीष मिश्रा की जमानत पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज कसा है।

गुरुवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने जमानत दी। मामले की सुनवाई पहले ही हो चुकी थी। आज कोर्ट ने इस पर अपना फैसला सुनाया है। बताया जा रहा है कि बेल बांड भरने के बाद आशीष को कल जेल से रिहाई मिल सकती है। आशीष मिश्रा की जमानत पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज कसा है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, “ख़बरदार रहना ज़ुल्मी हुकूमत की सियासत से, उनके पाले-पोसे बाहर आ रहे हैं… हिरासत से”। माना जा रहा है कि अखिलेश यादव का ये ट्वीट आशीष मिश्रा को लेकर किया गया है। हालांकि उन्होंने इसमें किसी का नाम नहीं लिया।

गौरतलब है कि तीन अक्‍टूबर 2021 को कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन से जुड़े कुछ किसान लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे चार किसानों की एक गाड़ी से कुचलकर मौत हो गई थी। मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा हैं। इस घटना में चार किसानों सहित कुल आठ लोगों की मौत हुई थी।

लखीमपुर केस के मुख्‍य आरोपी आशीष मिश्रा को जमानत मिलने की खबर जिस वक्‍त सामने आई उस समय तक यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान शुरू हुए करीब छह घंटे हुए थे। बता दें कि लखीमपुर खीरी कांड के बाद वेस्‍ट यूपी में आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी बड़ा मुद्दा बन गई थी। ऐसे में पहले चरण के मतदान के दिन उनकी जमानत की खबर के असर लेकर वेस्‍ट यूपी की सियासी गलियारों में कयासबाजी शुरू हो गई है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें