Breaking
हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल… 24 घंटे के अंदर किस-किस के माथे घूमेगी सबसे ज्यादा विकेट ... 17 साल का करियर और 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मारी ठोकर, सलमान खान को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं दीपिका पाद... WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे? मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?

Naxal Attack: बीजापुर में सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, CRPF का असिस्टेंट कमांडेंट शहीद, एक जवान घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सर्चिंग पर निकले जवानों पर आज सुबह नक्सलियों ने हमला कर दिया। हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के असिस्टेंट कमांडेंट एस बी तिर्की शहीद हो गए और एक अन्य जवान घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने बताया कि बासागुड़ा थाना क्षेत्र इलाके में तैनात सीआरपीएफ 168 बटालियन के जवान सुबह सर्च ऑपरेशन के लिए उसूर ब्लॉक के तिम्मापुर की ओर रवाना हुए थे। तभी पुतकेल के जंगलों में नक्सलियों ने हमला कर दिया।

इस बीच पुलिस और नक्सली के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुयी। गोलीबारी में सीआरपीएफ 168 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट एस बी तिर्की शहीद हो गये। मुठभेड़ में एक अन्य जवान भी जख्मी हुआ है, जिसे उपचार के लिये बीजापुर जिला अस्पताल लाया गया है। शहीद असिस्टेंट कमांडेंट एस बी तिर्की झारखंड के रहने वाले हैं। एसपी श्री कश्यप ने बताया कि मुठभेड़ में नक्सलियों को भी नुकसान पहुंचा है। मौके में देखे गये खून के धब्बे से यही प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि इलाके में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल… 24 घंटे के अंदर किस-किस के माथे घूमेगी सबसे ज्यादा विकेट वाली ‘टोपी’?     |     17 साल का करियर और 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मारी ठोकर, सलमान खान को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण     |     WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां     |     दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई     |     केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी     |     धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे?     |     मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा     |     साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द     |     दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें