Breaking
इस सरकारी बैंक के फंड ने किया मालामाल, एक लाख को बना दिया 84 लाख गूगल सर्वे में दें राय और करें कमाई, जानिए क्या है प्रोसेस कुरुक्षेत्र में हुई महाभारत फिर बर्बरीक का सिर कैसे पहुंचा राजस्थान, क्या है कहानी? शपथ लेते ही पुतिन की नाटो को चेतावनी, कहा- हम पर दबाव डाला तो मचा देंगे तबाही 40 की उम्र में भी नहीं आएंगी झुर्रियां, रोजाना करें कुछ मिनट की ये फेस एक्सरसाइज बुरहानपुर में बिजली के पोल पर काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत , परिजनों ने किया हंगामा... छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान जारी, EVM में कैद होगा 168 मतदाताओं का भाग्य जयवर्धन सिंह ने पहली बार डाला पिता दिग्विजय सिंह को वोट, लक्ष्मण सिंह भी कतार में दिखे भोपाल भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने किया मतदान, पंजाब केसरी के जरिए ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करने की ... पीएम मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट, मतदान केंद्र पहुंचते ही इस शख्स के छुए पैर

होटल में सेंटरिंग टूटने से हादसा, पिता-पुत्र की मौत, एक घायल

भोपाल। बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में निर्माण कार्य के दौरान बड़ा हादसा हो गया, जिसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। बताया जा रहा है कि होटल के छठवीं मंजिल पर निर्माण के दौरान सेंटरिंग ढह गई। घटना के समय कुछ मजदूर उस पर काम कर रहे थे। सेटरिंग टूटने के कारण सभी मजदूर नीचे जमीन पर आ गिरे। दुर्घटना के तुरंत बाद अन्य मजदूरों ने घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया। मगर पिता और बेटे की मौत हो गई।
बिलखिरिया पुलिस के मुताबिक रायसेन रोड के एलएनसीटी कालेज के पास एक छह मंजिला होटल का निर्माण कार्य चल रहा है। इस पर रात-दिन काम चल रहा है। रविवार रात करीब 10 बजे होटल की छठी मंजिल पर काम चल रहा था। इस पर हनीफ और उसके बेटे मोहम्मद फरदीन के साथ बद्री नामक एक और श्रमिक काम कर रहा था। इस दौरान अचानक सेंटरिंग ढह गई। इससे वह छठवीं मंजिल से सीधे नीचे आकर गिरे।
इस हादसे में पहले बेटे फरदीन ने निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। बाद में हमीदिया अस्पताल में फरदीन के पिता हनीफ की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों को गंभीर चोट लगी थी। वहीं एक श्रमिक की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, पुलिस इस मामले में हादसे के मुख्य कारणों की जानकारी जुटाने में लग गई है। इस मामले में सुरक्षा मानकों में लापरवाही पाए जाने पर पुलिस केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

इस सरकारी बैंक के फंड ने किया मालामाल, एक लाख को बना दिया 84 लाख     |     गूगल सर्वे में दें राय और करें कमाई, जानिए क्या है प्रोसेस     |     कुरुक्षेत्र में हुई महाभारत फिर बर्बरीक का सिर कैसे पहुंचा राजस्थान, क्या है कहानी?     |     शपथ लेते ही पुतिन की नाटो को चेतावनी, कहा- हम पर दबाव डाला तो मचा देंगे तबाही     |     40 की उम्र में भी नहीं आएंगी झुर्रियां, रोजाना करें कुछ मिनट की ये फेस एक्सरसाइज     |     बुरहानपुर में बिजली के पोल पर काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत , परिजनों ने किया हंगामा…     |     छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान जारी, EVM में कैद होगा 168 मतदाताओं का भाग्य     |     जयवर्धन सिंह ने पहली बार डाला पिता दिग्विजय सिंह को वोट, लक्ष्मण सिंह भी कतार में दिखे     |     भोपाल भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने किया मतदान, पंजाब केसरी के जरिए ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करने की अपील की     |     पीएम मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट, मतदान केंद्र पहुंचते ही इस शख्स के छुए पैर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें