Breaking
कैंपेन में क्या अच्छा और क्या खराब लगता है? राहुल गांधी के सवाल पर खरगे ने दिया ये जवाब कसाब की नहीं, पुलिसवाले की गोली से हुई हेमंत करकरे की मौत… कांग्रेस नेता के बयान पर बवाल अक्षय तृतीया से पहले 3,300 रुपये सस्ता हुआ सोना, जानिए अब कितनी हो गई 10 ग्राम सोने की कीमत महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी...

लूडो खेलते हुए हुआ प्यार, शादी करने बिहार से यूपी पहुंच गई युवती

बिहार की एक युवती को ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते यूपी के एक युवक से प्यार हो गया। फिर क्या, युवती सात जन्मों का साथ निभाने और शादी के बंधन में बंधने के लिए सबकुछ छोड़कर लड़के के पास पहुंच गई। मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है। यहां की रहने वाली एक युवती ऑनलाइन लूडो खेला करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात यूपी के प्रतापगढ़ के गोपालपुर के रहने वाले एक लड़के से हुई। दोनों को लूडो खेलते-खेलते आपस में प्यार हो गया और धीरे-धीरे बात कसमों-वादों तक पहुंच गई शादी कर साथ रहने का वादा हो गया। इसके बाद दोनों ने नवरात्र में अष्टमी के दिन शादी करने की ठान ली।
सबकुछ छोड़ लड़के के पास पहुंची युवतीलड़के की प्रेमिका अपना सबकुछ छोड़कर अकेले प्रतापगढ़ आ गई। वह लड़के से मिली और दोनों मां बेल्हा देवी मंदिर में शादी करने के लिए पहुंच गए। प्रेमी जोड़े के साथ किसी परिजन के न होने पर वहां मौजूद लोगों को शक हुआ तो उन्होंने दोनों से पूछताछ शुरू की। इसके बाद सामने आया कि युवक व युवती अलग-अलग धर्म के हैं, जिसके बाद मामला बढ़ गया और हंगामा होने लगा।
हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी मंदिर पहुंच गई और उसने युवती से घरवालों का नंबर लेकर फोन लगाया। फोन युवती की मां ने उठाया, जिसके बाद पुलिस ने बताया कि उनकी बेटी यहां मंदिर में एक युवक से शादी कर रही है। इसके बाद मां ने कहा, उनकी बेटी बालिग  है और प्रतापगढ़ के युवक से प्यार करती है। उन्हें इस शादी से कोई एतराज नहीं। युवती की मां का जवाब सुनकर भीड़ शांत हो गई, जिसके बाद दोनों की मंदिर परिसर में शादी कराई गई।

कैंपेन में क्या अच्छा और क्या खराब लगता है? राहुल गांधी के सवाल पर खरगे ने दिया ये जवाब     |     कसाब की नहीं, पुलिसवाले की गोली से हुई हेमंत करकरे की मौत… कांग्रेस नेता के बयान पर बवाल     |     अक्षय तृतीया से पहले 3,300 रुपये सस्ता हुआ सोना, जानिए अब कितनी हो गई 10 ग्राम सोने की कीमत     |     महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें