Breaking
फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी! उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार

कस्टमर और नॉन–कस्टमर्स के लिए PNB की व्हाट्सएप बैंकिंग लॉन्च

सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक ने व्हाट्सएप बैंकिंग की शुरुआत कर दी है। इसकी घोषणा बैंक ने सोमवार को दी जिसमें कहा गया है कि यह सुविधा बैंक के कस्टमर के साथ नॉन–कस्टमर के लिए भी उपलब्ध होगी। बैंक ने एक बयान में कहा कि व्हाट्सएप पर बैंकिंग सुविधा को एक्टिव करने के लिए ग्राहकों को ऑफिशियल पीएनबी के व्हाट्सएप नंबर 919264092640 को सेव करना होगा और इस नंबर पर एक हाय/हैलो भेजकर बातचीत शुरू करनी होगी। हालांकि बैंक ने यह भी कहा है कि ग्राहक बातचीत शुरू करने से पहले यह चेक जरूर कर लें कि व्हाट्सएप पर पीएनबी के प्रोफाइल नाम के साथ ‘ग्रीन टिक’ है या नहीं।
इस डिजिटल बैंकिंग के माध्यम से पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को नॉन–फाइनेंशियल बैकिंग सर्विस जैसे अंतिम 5 ट्रांजैक्शन की डिटेल्स, बैलेंस इंक्वायरी, स्टॉप चेक, और अकाउंट होल्डरों के लिए चेक रिक्वेस्ट की सुविधाएं दे रही है। इसके अलावा भी पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को व्हाट्सएप बैंकिंग के जरिए कुछ सुविधाएं दे रहा है। इसमें बैंक अपने अकाउंट होल्डर और नॉन–अकाउंट होल्डर दोनों को ऑनलाइन अकाउंट खोलना, बैंक डिपॉजिट या लोन प्रोडक्ट्स की इंक्वायरी, डिजिटल प्रोडक्ट्स, लोकेट ब्रांच या एटीएम की जानकारी विकल्प भी दे रहा है।
पंजाब नेशनल बैंक ने बताया कि व्हाट्सएप बैंकिंग सर्विस की यह सुविधाएं सप्ताह के सातों दिन और दिन के 24 घंटे खुली रहेंगी। इसके अलावा पंजाब नेशनल बैंक की यह व्हाट्सएप बैंकिंग सर्विस एंड्रॉइड और आईओएस-बेस्ड दोनों मोबाइल फोन से प्राप्त की जा सकेगी।

फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर     |     बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी!     |     उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें