Breaking
उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारो... प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?

पॉक्सो एक्ट, जुआ, वाहन चोरी, अवैध शराब और चोरी की योजना बनाते पकड़े गए

संभल: संभल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।सम्भल में पुलिस लगातार अपराधियों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है। कई थानों की पुलिस ने अवैध शस्त्र, अवैध शराब, जुआ, वाहन चोरी, ई-कचरा, पोस्को एक्ट और चोरी की योजना बनाते अपराधियों को गिरफ्तार किया है। एसपी चक्रेश मिश्रा के निर्देशन में सम्भल पुलिस अपराधियों पर लगातार लगाम कस रही है।जिले की पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है। जनपद के थाना असमोली पुलिस ने चोरी की योजना बनाते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों से चोरी में प्रयुक्त होने वाला एक सब्बल, एक लोहे का कटर, एक चाबियों का गुच्छा और दो चाकू बरामद किए हैं।संभल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।चार जुआरी गिरफ्तारपुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम अलीजान निवासी रतनपुर कला थाना पाकबड़ा जनपद मुरादाबाद, हरज्ञान निवासी सेवापुर पदारथपुर, बंटी उर्फ इमरान निवासी मालपुर मिलक और सोनू निवासी मालपुर मिलक, थाना असमोली है। थाना नखासा पुलिस ने जुए की सूचना मिलने पर छापामारी करते हुए 04 जुआरियों को गिरफ्तार किया है।संभल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पॉक्सो एक्ट का आरोपी पकड़ा गयापुलिस ने ताश के पत्ते और 2040 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम अनुराग, सोनू, मोहम्मद सलमान, तहजीब निवासी गांव तुर्तीपुर इल्हा, थाना नखासा है। उधर थाना नखासा की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के एक वारंटी रफाउल निवासी डेरा सराय थाना नखासा को गिरफ्तार किया है।संभल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।चोरी की स्कूटी बरामदसदर कोतवाली सम्भल पुलिस ने चोरी की स्कूटी के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी टिंकू निवासी सोतीपुरा थाना नखासा है। उधर 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम जिकरान निवासी नूरियो सराय कोतवाली सम्भल है।अवैध शराब के साथ गिरफ्तारथाना कैलादेवी पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त ऋषिपाल निवासी मल्लाह मुस्तफाबाद थाना कैलादेवी को गिरफ्तार किया है। थाना एचौड़ा कम्बोह पुलिस ने अवैध देशी बंदूक 12 बोर के साथ भरत सिंह निवासी हरिपुर मिलक को गिरफ्तार किया है। थाना हजरतनगर गढ़ी पुलिस ने ई-कचरे के साथ एक अभियुक्त फिराकत निवासी रहमत नगर युसूफ कॉलोनी थाना कटघर मुरादाबाद को गिरफ्तार किया है।

उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |     किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर फैसला     |     प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें