Breaking
उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारो... प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?

छत्तीसगढ़ के विधायक मनोज मंडावी का निधन, सुबह अचानक सीने में उठा दर्द, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष और भानुप्रतापपुर विधानसभा से MLA मनोज मंडावी की हार्ट अटैक( HEART ATTACK) से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वे शनिवार की रात धमतरी के सर्किट हाउस में रुके हुए थे।वहीं रविवार की सुबह उनके सीने में अचानक दर्द हुआ। जिसके बाद उन्हें धमतरी के अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल लेजाते भी डॉक्टरों ने मनोज मंडावी को मृत घोषित कर दिया।

————————

छत्‍तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्‍यक्ष थे मनोज मंडावी
भानुप्रतापपुर विधानसभा से विधायक थे
मनोज मंडावी का जन्‍म 14 नवंबर 1964 को हुआ था
एक साधारण परिवार में जन्म हुआ था
2018 चुनाव में 26,693 वोटों से जीते थे
1998 में पहली बार विधायक निर्वाचित हुए थे
2000 में गृह, जेल, परिवहन मंत्री बने थे
लोक निर्माण, नगरीय प्रशासन मंत्री बनाए गए थे
2013 और 2018 में लगातार 2 बार जीते थे
1998 में पहली बार अविभाजित मध्य प्रदेश के विधायक बने
SC/ST परिवहन आदिवासी मंत्रणा समिति मध्य प्रदेश शासन में सदस्य रहे
2013 में दूसरी बार विधायक बने
2014-2015 में विशेषाधिकार समिति के सदस्य बने
2015-2016 में गैर सरकारी सदस्यों के विधेयकों के सदस्य बने
संकल्पों संबंधी समिति के भी सदस्य बनाए गए थे
2017-2018 में प्रत्यायुक्त विधान समिति के सदस्य बने
पत्र एवं संदर्भ समिति के भी सदस्य बनाए गए थे
2018 में तीसरी बार विधायक बने
2018-2019 में भी विधानसभा की एक समिति के सदस्य बने
सरकारी उपक्रमों संबंधी समिति के सदस्य बने
पटल पर रखे गए पत्रों के परीक्षण करने संबंधी समिति के सदस्य
2019-2020 में सभापति प्राक्कलन समिति के सदस्य बने
2019 में छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष बने
2020-21 विरोध आमंत्रित कार्य मंत्रणा समिति के सदस्य बने

उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |     किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर फैसला     |     प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें