Breaking
जनकल्याण के लिए महाकाल मंदिर में आज से महारुद्राभिषेक अपहरण कर जंगल में ले गए और नाबालिग के साथ किया था सामूहिक दुष्‍कर्म, आरोपितों को जेल भेजा सहेली के साथ आया ब्वॉयफ्रेंड तो मां ने बेटी को डांटा, इंदौर से उज्‍जैन आकर होटल की छत से कूदी इंटरनेट मीडिया के माध्यम से युवती से दोस्ती की, ऑनलाइन निकाह किया, फिर जबरन धर्म बदलवाया उज्जैन जिले में फिर से होगी पांचवीं और आठवीं में फेल हुए विद्यार्थियों की परीक्षा मैनपुरी में महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ने पर बवाल, 100 सपा कार्यकर्ताओं पर FIR, जानें क्या बोले ... सटोरिए विवेक खत्री ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट, जांच जारी कमल नाथ की भाजपा में एंट्री पर फिर बयानबाजी, अब मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कही ये बात 12 दिन पूर्व जारी हुआ था पांचवी-आठवीं बोर्ड परीक्षा परिणाम, अब तक जारी नहीं हुए पुनर्गणना के आदेश

छतरपुर में कार से आए और कट्टे की नोंक पर रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ा ले गए, लाचार बने वनकर्मी

छतरपुर   रेत माफिया ने फिल्मी स्टाइल में उत्पात मचाया और वन विभाग की टीम से ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ले गए। रेत माफिया की दबंगई और वन विभाग की इस लाचारी  सामने आही  है। मामला बमीठा थाना क्षेत्र का है। जहां वन विभाग की टीम ने ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए थे। जिन्हें वन विभाग के ऑफिस ले जाया जा रहा था। इस दौरान हाईवे पर कार से कुछ हथियारबंद लोग आए और कट्टा दिखाकर ट्रैक्टर छुड़ा ले गए। रेत माफिया उत्पात मचाते रहे और सड़क पर खड़े आधा दर्जन वनकर्मी लाचार बने देखते रहे।

रेंजर ने दिया बयान

रेंजर विनोद अवस्थी (छतरपुर रेंज) का कहना है कि इस घटना को संतोष सिंह और वीरेंद्र शुक्ला ने अंजाम दिया है। इन्होंने कट्टा दिखाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली को छुड़ाया है। मामले की जानकारी DFO सहित वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है। आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवा रहे हैं।

कार से आए, कट्टे की नोंक पर ट्रैक्टर ले गए

दिनदहाड़े कट्टा दिखाकर हुई लूट की वारदात सामने आही है। वनकर्मी अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर जब्त कर उसे लेकर ऑफिस जाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान हाईवे पर सामने से एक कार आई और ट्रैक्टर को रुकवाया। ट्रैक्टर के रुकते ही कार से उतरकर एक व्यक्ति ट्रैक्टर पर चढ़ा और स्टार्ट कर डिवाइडर की दूसरी साइड ले गया। सड़क पर ही उसने रेत खाली की और ट्रैक्टर लेकर भाग गया। इस पूरे घटनाक्रम को आधा दर्जन वनकर्मी देखते रहे।

जनकल्याण के लिए महाकाल मंदिर में आज से महारुद्राभिषेक     |     अपहरण कर जंगल में ले गए और नाबालिग के साथ किया था सामूहिक दुष्‍कर्म, आरोपितों को जेल भेजा     |     सहेली के साथ आया ब्वॉयफ्रेंड तो मां ने बेटी को डांटा, इंदौर से उज्‍जैन आकर होटल की छत से कूदी     |     इंटरनेट मीडिया के माध्यम से युवती से दोस्ती की, ऑनलाइन निकाह किया, फिर जबरन धर्म बदलवाया     |     उज्जैन जिले में फिर से होगी पांचवीं और आठवीं में फेल हुए विद्यार्थियों की परीक्षा     |     मैनपुरी में महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ने पर बवाल, 100 सपा कार्यकर्ताओं पर FIR, जानें क्या बोले सीएम योगी     |         |     सटोरिए विवेक खत्री ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट, जांच जारी     |     कमल नाथ की भाजपा में एंट्री पर फिर बयानबाजी, अब मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कही ये बात     |     12 दिन पूर्व जारी हुआ था पांचवी-आठवीं बोर्ड परीक्षा परिणाम, अब तक जारी नहीं हुए पुनर्गणना के आदेश     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें