Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

वनडे सीरीज के बीच टीम इंडिया के इस दिग्गज ने दिए संन्यास के संकेत

भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. तीन मैचों की ये सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है. इस बीच एक खिलाड़ी के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. इस दिग्गज खिलाड़ी का इंटरनेशनल करियर अंतिम मोड़ पर दिख रहा है. ऐसा लगता है कि उस खिलाड़ी ने अब क्रिकेट के बजाय फिल्मी दुनिया में करियर बनाने का विचार कर लिया है.

फिल्मी पर्दे पर घमासान मचाने की तैयारी?

जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि धुरंधर शिखर धवन हैं. धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. धवन इस वीडियो में पुलिस की वर्दी में दिख रहे हैं और किसी शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने अपने इस पोस्ट से फैंस को अपडेट भी दे दिया है कि वह फिल्मी पर्दे पर घमासान मचाने की तैयारी में हैं.

फिल्म में भी आए नजर

धवन इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ ‘डबल एक्सएल’ फिल्म में भी नजर आए थे. उन्होंने फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी और वह डांस करते दिखे थे. अब उनके इंस्टा-वीडियो से तो जैसे साफ ही हो गया है कि वह क्रिकेट छोड़ अब फिल्मी पर्दे पर ही अपनी नई राह बनाने की कोशिशों में जुटे हैं. धवन के इस वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या वह क्रिकेट छोड़ अब फिल्मी पर्दे पर ही दिखेंगे.

शानदार है करियर

धवन के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 7 शतक और 5 अर्धशतकों की मदद से कुल 2315 रन बनाए हैं. वनडे में उन्होंने 17 शतक और 39 अर्धशतक जड़े और कुल 6793 रन ठोके जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 11 अर्धशतकों की मदद से 1759 रन बनाए. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम 8499 रन दर्ज हैं. वह आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में वनडे मैच में टीम इंडिया की जर्सी पहने नजर आए थे.

 

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें