Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

ऋषभ पंत IPL खेलेंगे या नहीं, 5 मार्च को आने वाला है बड़ा फैसला, सौरव गांगुली ने किया खुलासा

ऋषभ पंत एक साल से ज्यादा समय से क्रिकेट से दूर हैं. उनकी वापसी का इंतजार सभी को है. पंत वापसी के लिए कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. पूरी उम्मीद की जा रही है कि पंत इस बार आईपीएल के अगले सीजन में खेलेंगे. पंत आईपीएल खेल पाएंगे या नहीं इसे लेकर स्थिति 5 मार्च को साफ हो जाएगी. पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं. दिल्ली फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली ने पंत को लेकर बड़ा उपडेट दिया है. गांगुली ने कहा है कि पांच मार्च को नेशनल क्रिकेट एकेडमी में पंत का फिटनेस टेस्ट होगा जिसमें वह फिट घोषित कर दिए जाएंगे.

भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट हो गया था जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गए थे. उनको लिगामेंट इंजुरी हुई थी जिसकी उन्होंने सर्जरी कराई थी. पंत अब वापसी की राह पर हैं और पांच मार्च को उनको लेकर एक खबर आ सकती है कि वह पूरी तरह से फिट हैं या नहीं हैं. गांगुली के बयान पर गौर किया जाए तो पंत पूरी तरह से फिट हैं और खेलने को तैयार हैं.गांगुली ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए ये बात कही.

गांगुली ने कहा ये

इंटरव्यू में गांगुली से जब पूछा गया कि 22 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में दिल्ली की कप्तानी पंत ही करेंगे या कोई और करेगा? इस पर गांगुली ने कहा कि पंत ने फिट होने के लिए जो हो सकता था वो किया है और यही कारण है कि एनसीए उन्हें क्लियर कर देगा. उन्होंने कहा कि पंत को पांच मार्च को टेस्ट क्लियर करने दें. इसके बाद भी हम कप्तानी के विकल्पों के बारे में विचार करेंगे. गांगुली ने कहा कि फ्रेंचाइजी उनको लेकर काफी सावधानी से कदम उठा रही है क्योंकि उनका करियर काफी लंबा है. गांगुली ने कहा कि हम उत्साह में उनको पुश नहीं करना चाहते. गांगुली ने कहा कि काफी कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि पंत किस तरह से रिएक्ट करते हैं. गांगुली ने बताया कि एनसीए से क्लियरैंस मिलने के बाद पंत फ्रेंचाइजी के कैम्प में हिस्सा लेंगे.

ये हैं विकेटकीपिंग के विकल्प

गांगुली ने पंत की गैरमौजूदगी में कप्तानी के विकल्पों पर तो बात नहीं की लेकिन उन्होंने बतौर विकेटकीपर पंत के विकल्पों पर बात की. गांगुली ने कहा दिल्ली के पास विकेटकीपर के लिए कुमार कुशाग्र और रिकी भुई जैसे खिलाड़ी हैं. इसके अलावा गांगुली ने शे होप और ट्रिस्टन स्टब्स का नाम भी किया जो विकेटकीपर की भूमिका में दिख सकते हैं.

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें