Breaking
मेला प्राधिकरण ने दुकानदारों से कहा- आ जाइए, मतदान हो गया लॉकअप में 24 घंटे से अधिक बंद रखने के बाद छोड़ा, हाई कोर्ट ने मांगा जवाब बोली लगाई एक करोड़ की, ठेका दिया 53 लाख में, हाई कोर्ट ने रोक लगा जारी किया नोटिस दो किशोरियों की मौत के बाद खेड़ा माधोपुर गांव में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का सर्वे, डेढ़ सौ से अधिक लोगों... खमरिया के बिरनेर गांव में शादी में आई किशोरी की हत्‍या आचार संहिता के बीच आबकारी विभाग ने 102 स्थानों पर दी दबिश, 40 लाख रुपये की शराब जब्त दो किशोरियों की मौत के बाद खेड़ा माधोपुर गांव में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का सर्वे, डेढ़ सौ से अधिक लोगों... उपेक्षा शिकार हो रहा मलशमनेश्वर महादेव मंदिर, भगवान परशुराम ने किया था स्‍थापित अक्षय बम मामले में कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट से भी झटका, मोती सिंह पटेल की विशेष अनुमति याचिका खारिज इंदौर में पुजारी की मुर्गे से पिटाई का वीडियो वायरल, ब्राह्मण समाज ने की सख्त कार्रवाई की मांग

मुनव्वर फारूकी की एक्स-गर्लफ्रेंड को डेट कर रहा है बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट?

सलमान खान के ‘बिग बॉस 17’ का आयशा खान और अभिषेक कुमार महत्वपूर्ण हिस्सा थे. अपनी निजी जिंदगी के चलते दोनों ने सोशल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल उनके मशहूर पार्टनर के चलते दोनों को मेकर्स ने ‘बिग बॉस’ जैसा शो ऑफर किया था और नेशनल टीवी पर करोड़ो लोगों के सामने दोनों ने अपने पार्टनर के साथ रिश्ता भी तोड़ दिया था. अब कहा जा रहा है कि अभिषेक और आयशा के टूटे हुए दिल एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं. बिग बॉस के बाद कई बार आयशा को अभिषेक के साथ समय बिताते हुए देखा गया है. हाल ही में वायरल हुई दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. तो आइये जानते हैं कि दोनों के डेटिंग की खबर में कितनी सच्चाई है.

दरअसल फिलहाल अभिषेक कुमार और आयशा खान गोवा में हैं. इन दोनों ने गोवा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इन फोटोज में दोनों कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने साथ में एक रील भी बनाई है. सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो अभिषेक और आयशा का इस तरह से एक साथ पोज करना महज एक ‘पब्लिसिटी स्टंट’ है. दोनों एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के सिलसिले में गोवा गए हुए हैं. इससे पहले अभिषेक ने मन्नारा के साथ भी चंडीगढ़ में म्यूजिक वीडियो में काम किया था.

बिग बॉस के घर में टुटा था दोनों का रिश्ता

आपको बता दें, बिग बॉस 17 में आने से पहले अभिषेक ‘उडारियां’ एक्ट्रेस ईशा मालवीय को डेट कर रहे थे. लेकिन शो में शामिल होने से कुछ महीने पहले दोनों का ब्रेक-अप हो गया था. हालांकि बिग बॉस के घर में कई बार अभिषेक ने कहा है कि वो आज भी ईशा से प्यार करते हैं. रही बात आयशा खान की, तो आयशा एक लंबे समय तक मुनव्वर फारूकी को डेट कर रही थीं. हालांकि बिग बॉस के घर में आकर उन्होंने मुनव्वर पर ये इल्जाम लगाया था कि वो एक साथ उन्हें और नाज़िला को धोखा दे रहे थे. नेशनल टीवी पर मुनव्वर और आयशा ने एक दूसरे के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया था.

मेला प्राधिकरण ने दुकानदारों से कहा- आ जाइए, मतदान हो गया     |     लॉकअप में 24 घंटे से अधिक बंद रखने के बाद छोड़ा, हाई कोर्ट ने मांगा जवाब     |     बोली लगाई एक करोड़ की, ठेका दिया 53 लाख में, हाई कोर्ट ने रोक लगा जारी किया नोटिस     |     दो किशोरियों की मौत के बाद खेड़ा माधोपुर गांव में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का सर्वे, डेढ़ सौ से अधिक लोगों की जांच     |     खमरिया के बिरनेर गांव में शादी में आई किशोरी की हत्‍या     |     आचार संहिता के बीच आबकारी विभाग ने 102 स्थानों पर दी दबिश, 40 लाख रुपये की शराब जब्त     |     दो किशोरियों की मौत के बाद खेड़ा माधोपुर गांव में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का सर्वे, डेढ़ सौ से अधिक लोगों की जांच     |     उपेक्षा शिकार हो रहा मलशमनेश्वर महादेव मंदिर, भगवान परशुराम ने किया था स्‍थापित     |     अक्षय बम मामले में कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट से भी झटका, मोती सिंह पटेल की विशेष अनुमति याचिका खारिज     |     इंदौर में पुजारी की मुर्गे से पिटाई का वीडियो वायरल, ब्राह्मण समाज ने की सख्त कार्रवाई की मांग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें