Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

2 या 4 नहीं, ईशा अंबानी की होली पार्टी में इतने करोड़ का हार पहनकर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा फिलहाल इंडिया में हैं. एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती के साथ मुंबई आई हैं. किसी खास मौके या फिर किसी काम के सिलसिले में ही प्रियंका चोपड़ा का मुंबई आना होता है. देसी गर्ल पीसी अब ज्यादातर विदेश में ही रहती हैं और वहां भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. प्रियंका अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइलिस्ट अंदाज को लेकर भी चर्चा में छाई रहती हैं. उनका स्टाइल सबसे हटकर है.

मुंबई आते ही प्रियंका अपनी कमिटमेंट्स को पूरा करने में बिजी हो गई हैं. बीते दिन उन्होंने बुलगारी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर के तौर पर बैक-टू-बैक इवेंट्स में हिस्सा लिया. इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं. इसके अलावा प्रियंका ने एंटीलिया में ईशा अंबानी द्वारा होस्ट की गई एक शानदार रोमन थीम वाली होली पार्टी में भी हिस्सा लिया. इस पार्टी के लिए पीसी ने थाई हाई स्लिट स्टाइल वाली पिंक कलर की साड़ी पहनी. इसके साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज कैरी किया.

अपने शानदार लुक से प्रियंका चोपड़ा ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. लेकिन प्रियंका के नेकपीस पर सभी की निगाहें थम सी गईं. एक्ट्रेस ने बुलगारी ब्रांड का मल्टी कलर स्टोन वाला नेकलेस पहना हुआ था. लेकिन इस नेकपीस की कीमत आप सभी के होश उड़ा सकती है. एक रिपोर्ट की मानें तो ये नेकलेस 1 या 2 नहीं बल्कि पूरे 8 करोड़ रुपये का है. इतना ही नहीं इस ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस नेकलेस की कीमत 8,33,80,000 रुपये मेंशन की गई है.

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं. उनके पास फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा भी है. जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. इतना ही नहीं पीसी जल्द रही जॉन सीना और इदरीस एल्बा स्टारर हेड्स ऑफ स्टेट पर भी काम शुरू करेंगी.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें