Breaking
नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, गर्भ ठहरने पर थाने में शिकायत, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस... जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने इंदौर की जनता से वोट डालने का अधिकार छीना इंदौर में आज क्या होगा?...BJP विधायक के ट्वीट से अटकलें तेज, क्या कांग्रेस को लगेगा एक और झटका? पिकनिक मना रहे 6 दोस्त नदी में डूबे, 2 लापता फूफा ने रिश्ते किए शर्मसार, चॉकलेट खिलाने के बहाने 10 साल की भतीजी से की गंदी हरकत कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, 6 बार के विधायक रामनिवास रावत भाजपा में शामिल एक मुर्गे के लिए बेटे ने मचाया बवाल, बाप को बेरहमी से काट डाला; दिल दहला देगी ये घटना प्रज्वल रेवन्ना मामले में NCW ने लिया संज्ञान, कुमारस्वामी ने भतीजे की हरकत को बताया शर्मनाक अमित शाह के फेक वीडियो मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, जिग्नेश मेवाणी का पीए और एक AAP नेता गिरफ्तार उत्तराखंड बोर्ड 10वीं रिजल्ट घोषित, प्रियांशी रावत ने किया टाॅप, यहां चेक करें टाॅपर्स लिस्ट

स्टेज 4 कैंसर से जूझ रही महिला को बॉस ने काम पर बुलाया, भड़के लोग, जानें पूरा मामला

दुनिया में ऐसी कई कंपनियां हैं, जो अपने कर्मचारियों को अच्छी सैलरी देने के साथ-साथ समय-समय पर छुट्टियां भी देती हैं. वहीं, कुछ कंपनियां ऐसी भी हैं, जहां तबीयत खराब होने पर भी बॉस कर्मचारियों को छुट्टी नहीं देता, पर जरा सोचिए कि अगर कोई इंसान कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहा हो तो क्या उसका बॉस उसे वापस काम पर बुलाने को कह सकता है. शायद नहीं, लेकिन आजकल एक ऐसी ही महिला चर्चा में है, जिसकी दुखद और असंवेदनशील कहानी जानकर शायद आप भी गुस्से से भर उठेंगे.

दरअसल, एक महिला ने बताया है कि कैसे उसकी बीमार मां का बॉस उसे काम पर वापस लौटने के लिए दबाव डाल रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर @disneydoll96 नाम की आईडी से एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें कॉलेज छात्रा ने खुलासा किया है कि उसकी 50 साल की मां पिछले 18 महीनों से स्टेज 4 कैंसर से लड़ रही हैं. वो जिस कंपनी में काम करती हैं, उसके बॉस को भी उनकी इस स्थिति के बारे में बेहतर पता है, लेकिन फिर भी वो उन्हें ऑफिस वापस आने के लिए कहता रहता है.

पोस्ट में बॉस द्वारा भेजे गए एक ईमेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘क्या आप अपने ऑन्कोलॉजिस्ट से यह पुष्टि करने के लिए एक लेटर ले सकती हैं कि आप काम पर लौटने के लिए फिट हैं?’. बॉस ने मेल में उनसे एक मीटिंग में भी आने को कहा है. कॉलेज स्टूडेंट का कहना है कि बॉस ने ये नहीं सोचा कि मेरी मां आने में समर्थ हैं या नहीं, बल्कि उसने उन्हें मीटिंग में आने का सीधा आदेश जारी कर दिया.

लड़की ने आगे बताया कि उसकी मां आयरलैंड में एक शॉप सुपरवाइजर के तौर पर काम करती हैं और उम्मीद कर रही हैं कि वो जल्द ही कैंसर से ठीक होकर किसी दिन वापस काम पर लौटें, क्योंकि उनके आर्थिक हालात फिलहाल कुछ ठीक नहीं हैं. लड़की का कहना है कि अपने पिता को खोने के बाद वह एक अच्छी नौकरी ढूंढने से पहले अपनी डिग्री पूरी होने का इंतजार कर रही है.

अब जब सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल हुआ तो लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा है कि ‘कुछ लोग इतने बकवास होते हैं कि उनसे घृणा होती है’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘मैं ये तो नहीं कहूंगा कि काश उसके बॉस को भी कैंसर होता, पर मुझे यकीन है कि उसके साथ कुछ न कुछ बुरा जरूर होगा’.

नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, गर्भ ठहरने पर थाने में शिकायत, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस…     |     जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने इंदौर की जनता से वोट डालने का अधिकार छीना     |     इंदौर में आज क्या होगा?…BJP विधायक के ट्वीट से अटकलें तेज, क्या कांग्रेस को लगेगा एक और झटका?     |     पिकनिक मना रहे 6 दोस्त नदी में डूबे, 2 लापता     |     फूफा ने रिश्ते किए शर्मसार, चॉकलेट खिलाने के बहाने 10 साल की भतीजी से की गंदी हरकत     |     कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, 6 बार के विधायक रामनिवास रावत भाजपा में शामिल     |     एक मुर्गे के लिए बेटे ने मचाया बवाल, बाप को बेरहमी से काट डाला; दिल दहला देगी ये घटना     |     प्रज्वल रेवन्ना मामले में NCW ने लिया संज्ञान, कुमारस्वामी ने भतीजे की हरकत को बताया शर्मनाक     |     अमित शाह के फेक वीडियो मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, जिग्नेश मेवाणी का पीए और एक AAP नेता गिरफ्तार     |     उत्तराखंड बोर्ड 10वीं रिजल्ट घोषित, प्रियांशी रावत ने किया टाॅप, यहां चेक करें टाॅपर्स लिस्ट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें