Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

CCTV में दिखे मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध

मुंबई: रविवार को बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बाहर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो कथित बाइक सवार शूटरों की तस्वीर जारी की है, जिन्होंने रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा इलाके में सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की। एक निगरानी क्लिप में दिखाया गया कि दोनों व्यक्ति टोपी पहने हुए हैं और उनके पास एक बैकपैक है। क्लिप में उन्हें अभिनेता के घर पर गोलीबारी करते हुए भी दिखाया गया है। उनमें से एक ने सफेद टी-शर्ट, काली जैकेट और डेनिम पहना हुआ है, जबकि दूसरा व्यक्ति लाल टी-शर्ट और डेनिम में है।

 बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत “अज्ञात व्यक्ति” के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े होने के संदेह में दो लोगों ने सुबह करीब पांच बजे बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट, जहां अभिनेता रहते हैं, के बाहर चार राउंड गोलियां चलाईं और मौके से भाग गए।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अभिनेता से बात की और समर्थन का आश्वासन देते हुए कहा कि राज्य सरकार किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं देगी। पिछले साल मार्च में, सलमान खान को उनके कार्यालय में धमकी भरा एक ई-मेल प्राप्त हुआ था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 120-बी (आपराधिक साजिश), 506-II ( आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा)।

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें