Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

बाबर आजम भी हो सकते हैं बाहर… पाकिस्तान के नए कोच अजहर महमूद का विस्फोटक बयान, न्यूजीलैंड से सीरीज से पहले हलचल तेज!

पाकिस्तान क्रिकेट में अब कोच, कप्तान की खोज खत्म हो चुकी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के शुरु होने से पहले PCB ने अजहर महमूद को टीम का हेड कोच बनाया है. उससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम को टीम का व्हाइट बॉल कप्तान बना ही दिया था. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच T20 सीरीज 18 अप्रैल से शुरू हो रही है. लेकिन, उससे पहले नए कोच अजहर महमूद का बयान पाकिस्तान क्रिकेट की नई सोच की ओर भी इशारा कर रहा है. पाकिस्तान के नए कोच ने अपने बयान में कप्तान बाबर आजम का भी खास तौर पर जिक्र किया है.

पाकिस्तान के नए कोच अजहर महमूद ने जो कहा है वो न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज से जुड़ा है. हालांकि, उनके कहे बयान पर आएं उससे पहले आपके लिए पाकिस्तानी टीम में जो हलचल तेज हो रखी है, उसके बारे में जानना जरूरी है. न्यूजीलैंड अपने कई बड़े खिलाड़ियों के बगैर पाकिस्तान के दौरे पर पहुंची है. लेकिन, इसके बावजूद अजहर महमूद उसे हल्के में नहीं ले रहे. इस सीरीज के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की प्रैक्टिस जोरों पर है. 17 सदस्यीय टीम के ऐलान के बाद टीम हर रोज कड़ी मेहनत कर रही है. सभी खिलाड़ी मैदान न्यूजीलैंड से मुकाबला करने की ट्रेनिंग कर रहे हैं.

पाकिस्तान के नए कोच का बड़ा बयान

पाकिस्तान के खिलाड़ियों के अभ्यास से न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच पर क्या असर पड़ेगा? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन, उससे पहले पाक टीम के हेड कोच ने जो कहा है वो गौर करने वाला है. अजहर महमूद ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में टीम के सारे खिलाड़ियों को रोटेट किया जा सकता है. मतलब उन्हें बारी-बारी से आराम दिया जा सकता है. अजहर महमूद के मुताबिक बाबर आजम टीम के कप्तान हैं पर उन्हें भी टीम के रोटेशन पॉलिशी के हिसाब से आराम दिया जाएगा. मतलब, ये कि वो भी बाहर हो सकते हैं.

पाकिस्तान-न्यूजीलैंड की T20 सीरीज

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 T20 मैचों की सीरीज होनी है. इस सीरीज के पहले 3 मुकाबले रावलपिंडी में खेले जाएंगे. जबकि आखिर के 2 मुकाबले लाहौर में होंगे. सीरीज 18 अप्रैल से शुरू होकर 27 अप्रैल तक चलेगी.

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें