Breaking
कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाय... ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना ... कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए? हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव? ‘मुख्तार की तरह हम भी देंगे शहादत, मगर ये जालिम हुकूमत….’, अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात? मुबंई की महिला ‘विक्की डोनर’, एग के बदले पैसों का सौदा, ऐसे हुआ रैकेट का भंडाफोड़ ऑस्ट्रेलिया को मिला नया कप्तान, स्टीव स्मिथ की छुट्टी, IPL में 23 छक्के जड़ने वाला भी बाहर ‘टाइगर जिंदा है और..’, इस वक्त कहां हैं सलमान खान, इस शख्स ने कर दिया भाईजान की लोकेशन का खुलासा

Amit shah ने कर दिया Mandir जाने से इंकार! बोले- कोई मंदिर नहीं जाना…Video viral

छिंदवाड़ा : छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस भाजपा में आर पार की लड़ाई जारी है। भाजपा कमलनाथ के इस गढ़ को भेदने की भरपूर कोशिश कर रही है। कई बड़े दिग्गज नेता छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा दौरे पर रहे। छिंदवाड़ा में भव्य शो रोड का आयोजन किया गया था। रोड शो का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें केंद्रीय मंत्री अमित शाह मंदिर में जाने से मना कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि अमिaत शाह के दौरे कार्यक्रम के अनुसार उन्हें रोड शो खत्म होने के बाद शहर के छोटी बाजार में स्थित श्री बड़ी माता मंदिर में पूजन अर्चन के लिए जाना था लेकिन जैसे ही रोड शो खत्म हुआ और नेताओं ने उन्हें रथ से उतरकर मन्दिर जाने के लिए कहा तो अमित शाह ने मन्दिर जाने से मना कर दिया।

हालांकि भाजपा नेता का कहना है कि अमित शाह चुनाव को धर्म से नहीं जोड़ना चाहते थे लेकिन जब रात में यह वीडियो वायरल हुआ तो उसके बाद दूसरे दिन सुबह अमित शाह शहर के बैल बाजार में स्थित राम मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे।

कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाया ये कांड     |     ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना चाहिए’     |     कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग     |     कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म     |     दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए?     |     हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव?     |     ‘मुख्तार की तरह हम भी देंगे शहादत, मगर ये जालिम हुकूमत….’, अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात?     |     मुबंई की महिला ‘विक्की डोनर’, एग के बदले पैसों का सौदा, ऐसे हुआ रैकेट का भंडाफोड़     |     ऑस्ट्रेलिया को मिला नया कप्तान, स्टीव स्मिथ की छुट्टी, IPL में 23 छक्के जड़ने वाला भी बाहर     |     ‘टाइगर जिंदा है और..’, इस वक्त कहां हैं सलमान खान, इस शख्स ने कर दिया भाईजान की लोकेशन का खुलासा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें