Breaking
सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार राऊ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने की आत्महत्या, कोल्‍ड स्‍टोरेज में मिला शव MP के सत्ता संगठन से नाराज़ शाह, लगाई कड़ी फटकार, विधायक मंत्रियों और संगठन नेताओं को दिया अल्टीमेटम

बड़नगर पुलिस ने 13 ग्राम स्मैक के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

 उज्जैन। मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बड़नगर पुलिस ने संगम चौराहा से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 13 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। आरोपित के खिलाफ पूर्व में भी दो केस दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर मंगलवार को बड़नगर पुलिस ने संगम चौराहा से राजेश उर्फ राजा निवासी बदनावर रोड़ बड़नगर काे गिरफ्तार किया था। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने 13 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने उसके खिलाफ स्वापक औषधि और मनः प्रभावी पदार्थ अधिनियम की धारा 8/21 के तहत केस दर्ज किया है।

आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह स्मैक कहां से लेकर आया था। आरोपित राजा के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत दो केस दर्ज हैं।

बता दें कि बीते दस दिनों में चिमनगंज पुलिस ने एमडी ड्रग के साथ एक तस्कर तथा ब्राउन शुगर की तस्करी करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था।

इसके अलावा दो दिन पूर्व 1.800 ग्राम गांजे के साथ सुनील गुप्ता नामक गांजा तस्कर को भी पकड़ा है। वहीं देवासगेट पुलिस भी 58 किलो डोडा चूरा के साथ एक महिला व पुरुष को गिरफ्तार कर चुकी है।

सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |     राऊ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने की आत्महत्या, कोल्‍ड स्‍टोरेज में मिला शव     |     MP के सत्ता संगठन से नाराज़ शाह, लगाई कड़ी फटकार, विधायक मंत्रियों और संगठन नेताओं को दिया अल्टीमेटम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें