Breaking
कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही…..पीएम मोदी का राहुल पर निशाना कैसरगंज से बृजभूषण सिंह नहीं बेटे करण को मिलेगा BJP का टिकट? नामांकन के लिए लिया पर्चा हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक

‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग जारी है. आज 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर भी वोटिंग जारी है. वोटिंग के बीच सपा ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं. समाजवादी पार्टी ने भाजपा समर्थकों पर बूथ कब्जा करने का आरोप लगाया है. साथ ही सपा ने ये भी कहा है कि पुलिस मुस्लिम वोटरों से अभद्रता कर रही है.

सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. सपा ने ट्वीट कर कहा कि रामपुर लोकसभा के बिलासपुर में बूथ संख्या 52 पर भाजपा समर्थकों द्वारा बूथ पर कब्जा किया जा रहा है. सपा के वोटरों को भगाया जा रहा है.कैराना लोकसभा के गंगोह में बूथ संख्या 7 पर प्रशासन द्वारा लोगों को मतदान करने से रोका जा रहा है.

Lok Sabha

कैराना के शामली में मुस्लिम मतदताओं के साथ अभद्रता

वहीं, कैराना लोकसभा के शामली में बूथ संख्या 447 पर मुस्लिम मतदताओं के साथ पुलिस अभद्रता कर रही. मुस्लिम वोटरों को मतदान नहीं करने दिया जा रहा. चमरौआ में बूथ संख्या 82 पर पुलिस द्वारा सपा के एजेंट को जबरन थाने में बंद किया गया, मतदाताओं को वोट डालने से रोका जा रहा. रामपुर लोकसभा के चमरौआ में बूथ संख्या 182, 183, 185 पर पुलिस द्वारा जबरन मतदाताओं को वोट डालने से रोका जा रहा है.

Kairana

समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है. वहीं, सपा ने कहा कि बिजनौर लोकसभा के बिजनौर में बूथ संख्या 92 पर प्रशासन मतदाताओं से अभद्रता कर रहा है. वोट नहीं डालने दिया जा रहा है. सहारनपुर नगर में बूथ संख्या 270 पर दो वार्डो के लिए एक ही ईवीएम होने के कारण मतदान में परेशानी हो रही है. सपा ने कहा कि चुनाव आयोग निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित कराए.

इन 8 सीटों पर मतदान जारी

बता दें कि उत्तर प्रदेश की जिन आठ लोकसभा सीटों वोटिंग जारी है, उनमें सहारनपुर, बिजनौर, कैराना, मुजफ्फरनगर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत लोकसभा सीट शामिल हैं. इन सीटों पर कुल 80 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिसमें से सात महिलाएं शामिल हैं.

कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही…..पीएम मोदी का राहुल पर निशाना     |     कैसरगंज से बृजभूषण सिंह नहीं बेटे करण को मिलेगा BJP का टिकट? नामांकन के लिए लिया पर्चा     |     हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें