Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

चावलों की कालाबाजारी ! चेकिंग में पकड़ा गया गरीबों को बंटने वाला चावलों से भरा ट्रक

उज्जैन: उज्जैन में बीती रात रोड गश्त के दौरान नरवल पुलिस की टीम ने गरीबों में बंटने वाले चावल की कालाबाजारी का पर्दाफाश किया है। दरअसल, पुलिस ने देवास तरफ से आ रहे ट्रक की चैकिंग की तो उसमें बड़ी मात्रा में चावल पाए गए। इस संबंध में ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस टीम ने ट्रक को थाने में खड़ा कराने के बाद खाद्य विभाग की टीम को इसकी सूचना दी है।

टीआई संजय मंडलोई ने बताया कि रात में रोड गश्त पार्टी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि देवास तरफ से पशुचावल की बोरियों से भरा ट्रक उज्जैन आ रहा है जिसमें कालाबाजारी का कंट्रोल का चावल है जबकि बोरियों में पशु आहार लिखा हुआ है। सूचना की पुष्टि के बाद गश्त टीम ने उक्त ट्रक को रोका और थाने लाकर खड़ा किया।

ड्राइवर के पास से बिल चैक किए जिसमें उज्जैन के किसी अग्रवाल का उक्त चावल होना पाया गया। अग्रवाल से पुलिस ने संपर्क किया तो उसने चावल स्वयं का होने की पुष्टि की साथ ही कागजात लेकर सुबह थाने आने की बात कही। टीआई मंडलोई ने बताया कि ट्रक में कौन सा चावल भरा है और कहां से कहां जाना था इसकी जांच खाद्य विभाग की टीम द्वारा की जाएगी। फिलहाल विभाग को सूचना दे दी गई है।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें