Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

MNS प्रमुख राज ठाकरे की चेतावनी के बाद हरकत में आई पुलिस, माहिम तट पर ‘दरगाह’ को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

MNS Chief Raj Thackeray: मुंबई में माहिम समुद्र तट पर भारी पुलिस तैनाती के बीच ‘दरगाह’ के अतिक्रमित स्थल को तोड़ने का अभियान शुरू किया गया. कल राज ठाकरे ने इसे लेकर चेतावनी दी थी.

Mumbai Police on Dargah: MNS प्रमुख राज ठाकरे ने कल आरोप लगाया था कि यहां अवैध रूप से एक दरगाह का निर्माण किया जा रहा है, जिसके बाद मुंबई में माहिम समुद्र तट पर भारी पुलिस तैनाती के बीच ‘दरगाह’ के अतिक्रमित स्थल को तोड़ने का अभियान शुरू किया गया. इसे लेकर अब कई बयान सामने आये हैं.

मुंबई पुलिस की कार्रवाई

जानकारी के अनुसार, मुंबई नगर निगम की अतिक्रमण रोधी टीम माहिम के विवादित मजार स्थल में घुस गई है. नगर निगम के कई कर्मचारियों और जेसीबी को भी माहिम किनारे लाया गया है. इस बीच माहिम में विवादित मजार को लेकर एबीपी माझा को सूत्रों ने अहम जानकारी दी है. बताया गया कि, मकबरा बहुत पुराना है. पिछले दो साल में मजार के आसपास अनाधिकृत निर्माण किया गया है. केवल इसी निर्माण को आज तोड़ा जाएगा. सूत्रों ने जानकारी दी है कि मजार को छुआ नहीं जाएगा.

साइट 600 साल पुरानी है

माहिम तट में कथित मजार की मैपिंग की गई है. माहिम तट में महाराष्ट्र मैरीटाइम बोर्ड के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. कहा जा रहा है कि राज ठाकरे की चेतावनी के बाद मेरीटाइम बोर्ड की नींद खुल गई है. मुंबई नगर निगम की अतिक्रमण रोधी टीम माहिम की विवादित मजारी जगह में घुस गई है. उस जगह पर एक जेसीबी भी तैयार रखी गई है. इस बीच माहिम समुद्र में इस जगह पर माहिम दरगाह ट्रस्ट ने बड़ा दावा किया है. यह जगह 600 साल पुरानी है. मूल रूप से हजरत मकदूम अली शाह इसी स्थान पर बैठकर हजरत ख्वाजा खिज्र अली शाह से शिक्षा प्राप्त करते थे. यह एक ऐतिहासिक स्थान है. माहिम दरगाह के ट्रस्टी सुहैल खंडवानी ने कहा कि हमारा वहां दरगाह बनाने का कोई इरादा नहीं है.

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें