Breaking
वीडी शर्मा नफरत और घृणा वाले स्कूल से पढ़े हैं... मंगलसूत्र बयान पर प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के जीतू पटव... शराबी पिता से परेशान होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, केरोसिन डाला और फिर.... दूसरे चरण के मतदान के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला, कह दी ये बड़ी बात... गुना में महिलाओं पर भड़की प्रियदर्शनी राजे, कहा- अपना काम खुद करना सीखो युवक ने ससुराल वालों को किया फोन.. बोला तुम्हारी बेटी को मार दिया है आकर ले जाओ झारखंड: रांची में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी; 15 जख्मी बंगाल में एक चॉकलेट बम भी फटता है, तो केंद्र भेज देता है CBI, NIA, NSG, संदेशखाली अभियान पर ममता का ... दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में…मोदी के ‘400 पार’ पर तेजस्वी का हमला सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से डेंटल सर्जन के 44 पदों पर निकली भर्ती, 11 मार्च तक कर सकते हैं आवेदन

छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 44 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। आवेदन शुरू होने के बाद उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 11 मार्च 2022 तक का समय दिया गया है। इन पदों के लिए 10 फरवरी 2022 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी।

योग्यता- कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीडीएस की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही कैंडिडेट्स का रजिस्ट्रेशन राज्य दंत चिकित्सा परिषद में हो।

आयु सीमा- कैंडिडेट्स की उम्र 21 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उनकी उम्र की गिनती 1 जनवरी 2022 से की जाएगी।

सिलेक्शन प्रोसेस- कैंडिडेट्स का सिलेक्शन रिटन एग्जाम और इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। फाइनल सिलेक्शन रिटन एग्जाम और इंटरव्यू में प्राप्त नंबरों के आधार पर होगा।

वीडी शर्मा नफरत और घृणा वाले स्कूल से पढ़े हैं… मंगलसूत्र बयान पर प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के जीतू पटवारी     |     शराबी पिता से परेशान होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, केरोसिन डाला और फिर….     |     दूसरे चरण के मतदान के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला, कह दी ये बड़ी बात…     |     गुना में महिलाओं पर भड़की प्रियदर्शनी राजे, कहा- अपना काम खुद करना सीखो     |     युवक ने ससुराल वालों को किया फोन.. बोला तुम्हारी बेटी को मार दिया है आकर ले जाओ     |     झारखंड: रांची में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी; 15 जख्मी     |     बंगाल में एक चॉकलेट बम भी फटता है, तो केंद्र भेज देता है CBI, NIA, NSG, संदेशखाली अभियान पर ममता का हमला     |     दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में…मोदी के ‘400 पार’ पर तेजस्वी का हमला     |     सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला     |     बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें