Breaking
शेखापुर स्कूल का 12वीं का परीक्षा परिणाम शून्य, कई छात्रों का 40 प्रतिशत से भी नीचे गांव के पांच तालाबों का बदलेगा स्वरूप, जिला पंचायत ने शुरू किया काम मंत्री जी ऐसा मत करिए, ये आपकी भी नब्ज टटोलेंगे जबलपुर की होटल विजन महल में भीषण आग, दमकल की छह गाड़ियों ने की मशक्‍कत अंधमुख बाईपास में खड़े टैंकर से टकराए ट्रक और मेट्रो, ड्राइवरों को गंभीर चोटें तलाकशुदा पति को फंसाया, मां ने ही रची थी बेटी की अपहरण की साजिश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले भारत हिंदू राष्‍ट्र बने हिंदू राष्‍ट्र के मुद्दे पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- अब कृष्ण भी माखन-मिश्री खाएंगे बस देखते जाओ मोती सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये

एयरटेल ने पेश किया Jio से सस्ता प्लान 49 रुपये में मिलेगा इतना डेटा

 एयरटेल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 49 रुपये है। वैसे तो यह प्रीपेड प्लान है, लेकिन एक बात ध्यान देने वाली है कि यह एक डेटा पैक है। इसका मतलब है कि यदि आपके बेस प्लान में मिलने वाला डेटा खत्म हो जाता है, तो आप इस रिचार्ज करके डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

एयरटेल 49 रुपये डेटा प्लान

इस प्लान में 6 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसकी वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन है। इसका मतलब है कि यदि आपको लगता है कि आप एक दिन में 6 जीबी तक डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं, तो आपके लिए प्लान फायदेमंद हो सकता है। वहीं, एयरटेल की 4G और 5G सेवाएं देश में तीन हजार से अधिक शहरों और कस्बों में उपलब्ध हैं। इसके अलावा, रिलायंस जियो भी 6जीबी डेटा वाला पैक ऑफर करता है।

जियो का 61 रुपये वाला प्लान

जियो के 61 रुपये वाले प्लान में 6 जीबी डेटा मिलता है। यह डेटा वाउचर प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी नहीं है। जब तक आपका मौजूदा प्लान एक्टिव रहेगा। तब तक ये प्लान चलेगा। इसके अलावा कंपनी ने 119, 149, 179, 199 और 209 रुपये के प्लान पेश किए हैं। इन प्लान की वैधता भी एक्टिव रिचार्ज प्लान तक रहेगी।

शेखापुर स्कूल का 12वीं का परीक्षा परिणाम शून्य, कई छात्रों का 40 प्रतिशत से भी नीचे     |     गांव के पांच तालाबों का बदलेगा स्वरूप, जिला पंचायत ने शुरू किया काम     |     मंत्री जी ऐसा मत करिए, ये आपकी भी नब्ज टटोलेंगे     |     जबलपुर की होटल विजन महल में भीषण आग, दमकल की छह गाड़ियों ने की मशक्‍कत     |     अंधमुख बाईपास में खड़े टैंकर से टकराए ट्रक और मेट्रो, ड्राइवरों को गंभीर चोटें     |     तलाकशुदा पति को फंसाया, मां ने ही रची थी बेटी की अपहरण की साजिश     |     धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले भारत हिंदू राष्‍ट्र बने     |     हिंदू राष्‍ट्र के मुद्दे पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- अब कृष्ण भी माखन-मिश्री खाएंगे बस देखते जाओ     |     मोती सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित     |     पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें