Breaking
29 लोकसभा सीटों में से 2 पर BJP को मिला वॉकओवर, केवल 27 सीटों पर लड़ रही कांग्रेस...पल पल बदल रहे समी... नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, गर्भ ठहरने पर थाने में शिकायत, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस... जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने इंदौर की जनता से वोट डालने का अधिकार छीना इंदौर में आज क्या होगा?...BJP विधायक के ट्वीट से अटकलें तेज, क्या कांग्रेस को लगेगा एक और झटका? पिकनिक मना रहे 6 दोस्त नदी में डूबे, 2 लापता फूफा ने रिश्ते किए शर्मसार, चॉकलेट खिलाने के बहाने 10 साल की भतीजी से की गंदी हरकत कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, 6 बार के विधायक रामनिवास रावत भाजपा में शामिल एक मुर्गे के लिए बेटे ने मचाया बवाल, बाप को बेरहमी से काट डाला; दिल दहला देगी ये घटना प्रज्वल रेवन्ना मामले में NCW ने लिया संज्ञान, कुमारस्वामी ने भतीजे की हरकत को बताया शर्मनाक अमित शाह के फेक वीडियो मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, जिग्नेश मेवाणी का पीए और एक AAP नेता गिरफ्तार

टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल ड्रॉ रहा तो कौन बनेगा चैंपियन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 जून से खेला जाएगा। यह मुकाबला लंदन के ओवल मैदान में होगा। टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड में है और मुकाबले के लिए जमकर तैयारा कर रही है। Accuweather की रिपोर्ट के अनुसार, मैच के पहले 4 दिन मौसम पूरी तरह से साफ रहगा। हालांकि 11 जून को बारिश की संभावना है। ऐसे में इसका असर मैच के नतीजे पर पड़ सकता है।

अगर बारिश हुई तो मैच का क्या होगा?

अगर बारिश के कारण खेल खराब हो जाता है, तो अंपायर उसी दिन इसकी भरपाई कर सकता है। वहीं, बरसात के कारण एक दिन का खेल रद्द होने पर अंपायरों के पास एक अतिरिक्त दिन होगा। अंपायर मैच को रिजर्व डे तक ले जा सकते हैं।

मैच ड्रॉ रहा तो?

ड्रॉ की स्थिति में दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाएगा।

WTC फाइनल के लिए दोनों टीमें

भारत

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, इशान किशन, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, शमी, सिराज, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, उमेश यादव।

रिजर्व खिलाड़ी- यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, मुकेश कुमार।

ऑस्ट्रेलिया

पैट कमिंस, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, डेविड वॉर्नर।

रिजर्व खिलाड़ी- मिचेल मार्श, मैथ्यू रेनशॉ।

टीवी पर कैसे देखें लाइव मैच?

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। मैच को अलग-अलग भाषाओं की कमेंट्री के साथ देख पाएंगे।

कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी।

29 लोकसभा सीटों में से 2 पर BJP को मिला वॉकओवर, केवल 27 सीटों पर लड़ रही कांग्रेस…पल पल बदल रहे समीकरण     |     नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, गर्भ ठहरने पर थाने में शिकायत, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस…     |     जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने इंदौर की जनता से वोट डालने का अधिकार छीना     |     इंदौर में आज क्या होगा?…BJP विधायक के ट्वीट से अटकलें तेज, क्या कांग्रेस को लगेगा एक और झटका?     |     पिकनिक मना रहे 6 दोस्त नदी में डूबे, 2 लापता     |     फूफा ने रिश्ते किए शर्मसार, चॉकलेट खिलाने के बहाने 10 साल की भतीजी से की गंदी हरकत     |     कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, 6 बार के विधायक रामनिवास रावत भाजपा में शामिल     |     एक मुर्गे के लिए बेटे ने मचाया बवाल, बाप को बेरहमी से काट डाला; दिल दहला देगी ये घटना     |     प्रज्वल रेवन्ना मामले में NCW ने लिया संज्ञान, कुमारस्वामी ने भतीजे की हरकत को बताया शर्मनाक     |     अमित शाह के फेक वीडियो मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, जिग्नेश मेवाणी का पीए और एक AAP नेता गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें