Breaking
बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया एएनएम पद की सभी भर्तियों मप्र हाई कोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन, अधिकारियों से मांगा जवाब दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया बोले- नहीं बदले जाएंगे उ... भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान बिल्ले की खोज में तीन माह से परेशान युवती, मां पड़ी बीमार केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में कैदी की मौत, दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहा था

MS Dhoni के फैंस के लिए आई अच्छी खबर सफल रही कैप्टन कूल के घुटने की सर्जरी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को अपने घुटने की सर्जरी करवाई। आईपीएल में माही घुटने की समस्या से जूझते नजर आए थे। आईपीएल फाइनल के बाद ही उन्होंने मुंबई में डॉक्टर्स से सलाह ही और सर्जरी करवाई। एमएस धोनी के घुटने की डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला ने सर्जरी की। इससे पहले उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का इलाज किया था।

कोकिलाबेन अस्पताल में हुई सर्जरी

एमएस धोनी को बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुरुवार सुबह 8 बजे उनका सफल ऑपरेशन हुआ। बता दें डॉ. दिनशॉ पारदीवाला स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स के विशेषज्ञ हैं। उन्होंने 2019 में ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा का भी ऑपेशन किया था।

आईपीएल में बैंडेज पहनकर खेलते थे

महेंद्र सिंह धोनी ने मुंबई जाने से पहले सीएसके के प्रबंधन से इस बारे में चर्चा की थी। इसके बाद फ्रेंचाइजी ने माही के साथ अपनी टीम के डॉक्टर मधु थोट्टापिल्ली को भेजा। इससे पहले बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने धोनी के चोटिल होने की जानकारी दी थी। कैप्टन कूल आईपीएल के दौरान बाएं घुटने में चोट से जूझ रहे थे। वह मैच में बैंडेज पहनकर मैदान में उतरते थे।

बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |     लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया     |     एएनएम पद की सभी भर्तियों मप्र हाई कोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन, अधिकारियों से मांगा जवाब     |     दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया बोले- नहीं बदले जाएंगे उम्मीदवार     |     भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान     |     बिल्ले की खोज में तीन माह से परेशान युवती, मां पड़ी बीमार     |     केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में कैदी की मौत, दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहा था     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें