Breaking
बंगाल में एक चॉकलेट बम भी फटता है, तो केंद्र भेज देता है CBI, NIA, NSG, संदेशखाली अभियान पर ममता का ... दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में…मोदी के ‘400 पार’ पर तेजस्वी का हमला सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत जौनपुर सीट पर अब होगा खेला! धनंजय के बाहर आने से बदलेगा समीकरण ईशा अंबानी का कमाल, दिग्गज कंपनियों को पछाड़ रिलायंस रिटेल को बनाया नंबर 1 क्या अपने परमाणु बम से रेगिस्तान को थर्रा देगा ईरान? अगले 12 घंटे दुनिया के लिए बेहद अहम सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट, चॉपर में चढ़ते समय फिसला पैर नेचुरली बढ़ानी है खूबसूरती तो रोजाना करें ये 4 काम हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल… 24 घंटे के अंदर किस-किस के माथे घूमेगी सबसे ज्यादा विकेट ...

 हेलीकाप्टर टिकट बुकिंग में ठगों से सावधान रहें, श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने जारी की एडवाइजरी, 

कटरा । श्री माता वैष्णो के दर्शन के लिए हेलीकाप्टर से जाने के इच्छुक श्रद्धालु सावधान रहें। कुछ अनाधिकृत वेबसाइट पर जारी होने वाले विज्ञापनों पर हेलीकाप्टर की टिकट या प्रसाद की बिक्री को लेकर आप धोखाधड़ी के शिकार हो सकते हैं। किसी भी तरह की धोखाधड़ी से बचने के लिए श्राइन बोर्ड की ओर से दी जाने वाली सभी आनलाइन सेवाएं केवल श्राइन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट या एप से ही प्राप्त करें।
माता वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं से आनलाइन धोखाधड़ी की मिल रही शिकायतों का संज्ञान लेते हुए श्राइन बोर्ड ने एडवाइजरी जारी की है। बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमेश कुमार ने तीर्थयात्रियों से धोखेबाजों से सावधान रहने की अपील की है। उन्होंने श्रद्धालुओं को टिकट बुकिंग में श्राइन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू।मां वैष्णो देवी। ओआरजी और माता वैष्णो देवी एप का ही इस्तेमाल करने की सलाह दी है।
रमेश कुमार ने बताया कि धोखेबाजों द्वारा तीर्थयात्रियों को धोखा देने के संबंध में शिकायतें पहले ही जम्मू कश्मीर पुलिस की अपराध शाखा और साइबर शाखा में दर्ज कराई जा चुकी हैं, जो मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि कटरा से सांझीछत और वापस जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए हेलीकाप्टर टिकटों की बिक्री केवल श्राइन बोर्ड का एकमात्र विशेषाधिकार है।
बोर्ड ने किसी भी एजेंट, एजेंसी या व्यक्ति को हमारी वेबसाइट का उपयोग करने के लिए अधिकृत नहीं किया है। श्राइन बोर्ड की ओर से सभी आनलाइन सेवाएं आधिकारिक वेबसाइट और एप के माध्यम से ही दी जा रही हैं। इसके साथ बोर्ड ने श्रद्धालुओं को सावधान करने के लिए सभी प्रमुख स्थानों पर होर्डिंग्स भी लगाए हैं।  आपको बता दें कि श्रद्धालु इस ठगी का शिकार काफी समय से हो रहे हैँ। कटरा टूर एंड ट्रेवल एसोसिएशन ने इस मामले को गत माह पहले श्राइन बोर्ड के समक्ष आनलाइन ठगी का यह मुद्दा उठाया था। उन्होंने इन ठगों को पकड़ने के लिए प्रभावी कदम उठाने की भी मांग की थी।

बंगाल में एक चॉकलेट बम भी फटता है, तो केंद्र भेज देता है CBI, NIA, NSG, संदेशखाली अभियान पर ममता का हमला     |     दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में…मोदी के ‘400 पार’ पर तेजस्वी का हमला     |     सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला     |     बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत     |     जौनपुर सीट पर अब होगा खेला! धनंजय के बाहर आने से बदलेगा समीकरण     |     ईशा अंबानी का कमाल, दिग्गज कंपनियों को पछाड़ रिलायंस रिटेल को बनाया नंबर 1     |     क्या अपने परमाणु बम से रेगिस्तान को थर्रा देगा ईरान? अगले 12 घंटे दुनिया के लिए बेहद अहम     |     सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट, चॉपर में चढ़ते समय फिसला पैर     |     नेचुरली बढ़ानी है खूबसूरती तो रोजाना करें ये 4 काम     |     हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल… 24 घंटे के अंदर किस-किस के माथे घूमेगी सबसे ज्यादा विकेट वाली ‘टोपी’?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें