Breaking
भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी सुलग रहे नैनीताल के जंगल, बोटिंग रुकी… आग बुझाने में जुटा MI-17 हेलीकॉप्टर बस खराब हुई तो घाट खड़ी कर दी, लुढ़ककर 40 फीट गहरी खाई में गिरी, 19 यात्री हुए घायल मंडप में दूल्हे के पैर देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इनकार; बैरंग लौटी बारात

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवसः मुंगेर के DM ने “मैराथन इन साड़ी” दौड़ का किया आयोजन

मुंगेरः अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बिहार के मुंगेर जिले में “मैराथन इन साड़ी” दौड़ का आयोजन किया गया, जिसमें आंगनबाड़ी और स्वास्थ्य विभाग की महिलाओं ने भाग लिया। वहीं मुंगेर के जिलाधिकारी नवीन कुमार ने हरी झंडी दिखाकर इस दौड़ का शुभारंभ किया।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य पर मुंगेर में महिलाओं के लगभग 2 किलोमीटर “मैराथन इन साड़ी” दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौड़ में आंगनबाड़ी, स्वास्थ्य विभाग, जीविका, शिक्षिका, लॉयन्स क्लब की महिलाओं ने हिस्सा लिया। वहीं इस दौड़ को मुंगेर जिलाधिकारी नवीन कुमार और डीएसपी निधी कुमारी संयुक्त रूप से समाहरणालय के गेट पर से हरी झंडी दिखाई।

बता दें कि इस दौड़ के पूर्व स्कूली बच्चियों ने एक रंगोली बनाई, जिसमें नारी शक्ति को दर्शाया गया है। ये दौड़ “मैराथन इन साड़ी” मुंगेर समाहरणालय के गेट पर से शुरू हुआ और शहर के मुख्य चौक चौराहों पर से होता हुआ किला परिसर स्थित समाहरणालय के गेट के पास जाकर समाप्त हो गया।

भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |     सुलग रहे नैनीताल के जंगल, बोटिंग रुकी… आग बुझाने में जुटा MI-17 हेलीकॉप्टर     |     बस खराब हुई तो घाट खड़ी कर दी, लुढ़ककर 40 फीट गहरी खाई में गिरी, 19 यात्री हुए घायल     |     मंडप में दूल्हे के पैर देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इनकार; बैरंग लौटी बारात     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें